थाने का घेराव और धरना-प्रदर्शन..आश्वासन पर माने ग्रामीण

जानी खुर्द के गांव टीकरी के किसान हत्याकांड का राजफाश न होने पर शुक्रवार को ग्रामीणों ने रालोद नेताओं के नेतृत्व में थाने का घेराव कर धरना-प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 09:04 PM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 09:04 PM (IST)
थाने का घेराव और धरना-प्रदर्शन..आश्वासन पर माने ग्रामीण
थाने का घेराव और धरना-प्रदर्शन..आश्वासन पर माने ग्रामीण

मेरठ, जेएनएन। जानी खुर्द के गांव टीकरी के किसान हत्याकांड का राजफाश न होने पर शुक्रवार को ग्रामीणों ने रालोद नेताओं के नेतृत्व में थाने का घेराव कर धरना-प्रदर्शन किया। एसपी देहात द्वारा आठ दिन में घटना का राजफाश करने का आश्वासन देने के बाद ग्रामीणों ने धरना समाप्त किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने जैसे गंभीर आरोप भी लगाए।

टीकरी गांव निवासी प्रविंद्र की 12 दिन पूर्व खेत में गला रेतकर और गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दिनदहाड़े हुए इस सनसनीखेज हत्याकांड से ग्रामीणों में रोष और दहशत का माहौल है। वहीं, पुलिस द्वारा घटना के राजफाश में शिथिलता बरतने पर शुक्रवार को ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। युवा रालोद नेता संजय चौधरी के नेतृत्व में किसानके स्वजन और भारी संख्या में ग्रामीण थाने पहुंच गए। हंगामा करते हुए ग्रामीण थाना परिसर में धरने देकर बैठ गए। धरने के दौरान संजय चौधरी ने पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस पीड़ितों पर तो तुरंत कार्रवाई करती है, लेकिन बदमाश और आरोपित पुलिस की शिथिलता के कारण आराम से घूमते रहते है। इसी का नतीजा है कि 12 दिन बाद भी प्रविंद्र के हत्यारे पुलिस पकड़ से दूर है। धरने की सूचना पर पहुंचे सीओ सरधना आरपी शाही ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण एसएसपी को बुलाने की जिद पर अड़ गए। बाद में एसपी देहात ने फोन पर वार्ता कर घटना के राजफाश के लिए आठ दिन का समय मांगा है। एसपी देहात के आश्वासन पर ग्रामीणों ने धरना समाप्त किया।

chat bot
आपका साथी