पुलिस ने ट्रेन के सामने कूद रही महिला बचाई

गृहक्लेश के चलते तनावग्रस्त महिला ट्रेन के सामने कूदकर जान देने चली गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 10:10 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 10:10 PM (IST)
पुलिस ने ट्रेन के सामने  कूद रही महिला बचाई
पुलिस ने ट्रेन के सामने कूद रही महिला बचाई

मेरठ,जेएनएन। गृहक्लेश के चलते तनावग्रस्त महिला ट्रेन के सामने कूदकर जान देने चली गई। डायल-112 पर तैनात पुलिसकर्मियों को महिला की गतिविधियां देख शक हुआ तो उन्होंने तत्काल उसके पास पहुंच जान बचा ली।

टीपीनगर की नई बस्ती निवासी महिला राकेश स्वजन संग रहती हैं। महिला के अनुसार पारिवारिक क्लेश की वजह से वह तनाव में थी। सोमवार दोपहर उसका स्वजन से झगड़ा हो गया। जिसके बाद उसने आत्मदाह का मन बना लिया और वह किशनपुरा स्थित मलियाना पुल के पास जा पहुंची। महिला की संदिग्ध गतिविधियां देख पीआरवी संख्या-553 पर तैनात पुलिसकर्मी प्रमोद पुनिया ने महिला को वहां से किसी तरह से हटाया। इस दौरान महिला ने हंगामा भी किया। पुलिसकर्मियों ने महिला को समझाकर शांत कर दिया और थाने ले आए। टीपीनगर थाना प्रभारी रघुराज सिंह का कहना है कि देर शाम महिला को स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया। इसके अलावा महिला व उसके पति की काउंसिलिग के लिए भी कहा गया है।

सड़क हादसे में कार सवार युवक की मौत: चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर अटेरना गांव के निकट सोमवार सुबह कार सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उसका साथी घायल हो गया।

मोहल्ला पीरजादगान निवासी अर्श पुत्र शरीफ घसीटू दोस्त अजहर पांचली बुजुर्ग के साथ कार में सवार होकर सोमवार सुबह खतौली से सरधना आ रहा था। जब वह चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर गांव अटेरना के निकट पहुंचे तभी सामने से अज्ञात वाहन ने उनकी कार में टक्कर मार दी। जिसमें अर्श की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथ घायल हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और अस्पताल में घायल को भर्ती करवाया। मृतक के स्वजन ने बताया कि अर्श ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर एक अस्पताल को किराए पर लिया था। इसी सिलसिले में वह खतौली गया था। अर्श के स्वजन ने पुलिस को पोस्टमार्टम कराने से भी इंकार कर दिया। जिस पर पुलिस लौट गई।

chat bot
आपका साथी