पंचायत चुनाव के लिए हरियाणा से लाई जा रही अवैध शराब बरामद, तीन दबोचे Muzaffarnagar News

पंचायत चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए उम्‍मीदवार शराब बांट रहे हैं। हरियाणा से अवैध शराब तस्करी कर मुजफ्फरनगर और प्रदेश के अन्‍य जिलों में लाई जा रही है। पंचायत चुनाव के मद्देनजर चेकिंग में जुटी पुलिस ने तीन शराब तस्करों को हरियाणा मार्का शराब समेत दबोच लिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 05:53 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:53 PM (IST)
पंचायत चुनाव के लिए हरियाणा से लाई जा रही अवैध शराब बरामद, तीन दबोचे Muzaffarnagar News
पंचायत चुनाव के लिए हरियाणा से लाई जा रही अवैध शराब बरामद, तीन दबोचे

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पंचायत चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए जमकर अवैध शराब पिलाई जा रही है। पड़ोसी राज्य हरियाणा समेत अन्य स्थानों से अवैध शराब तस्करी कर जनपद में लाई जा रही है। पंचायत चुनाव के मद्देनजर चेकिंग में जुटी नई मंडी पुलिस ने तीन शराब तस्करों को भारी मात्रा में हरियाणा मार्का शराब समेत दबोच लिया।

यह है मामला

नई मंडी कोतवाल अनिल कपरवान ने बताया कि टीम ने चेकिंग के दौरान हाईवे पर जानसठ रोड फ्लाईओवर के पास एक स्विफ्ट गाड़ी और एक ट्रैक्टर को रोक लिया। ट्रैक्टर के पीछे एक टैंकर लगा हुआ था। पुलिस ने तलाशी ली तो दोनों वाहनों से 80 पेटी हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पुलिस ने मौके से तीन लोगों को भी दबोच लिया। पूछताछ में तीनों ने अपने नाम अमित निवासी कस्बा बनत थाना आदर्श मंडी जनपद शामली, राहुल निवासी बिजवाड़ा थाना बिनौली जनपद बागपत और राजबीर निवासी गांव नामुड़ा थाना समालखा जनपद पानीपत हरियाणा बताए। इंस्पेक्टर ने बताया कि उक्त तीनों पंचायत चुनाव में सप्लाई करने के लिए शराब लेकर जा रहे थे। पूछताछ में उक्त लोगों ने एक व्यक्ति का नाम भी बताया है जिसके पास शराब पहुंचानी थी। पुलिस उसकी धरपकड़ के लिए प्रयास में जुटी है।  

chat bot
आपका साथी