48 घंटे में दोनों छात्राएं पुलिस ने की बरामद

स्कूल में सोमवार को पेपर देकर लापता हुई दोनों छात्राओं को पुलिस ने बुधवार 48 घंटे के भीतर ही बरामद कर लिया। दोनों नाबालिग थीं और एक युवक संग गई थीं। पुलिस मवाना खुर्द से बरामदगी की बात कह रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:37 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:37 PM (IST)
48 घंटे में दोनों छात्राएं पुलिस ने की बरामद
48 घंटे में दोनों छात्राएं पुलिस ने की बरामद

मेरठ, जेएनएन। स्कूल में सोमवार को पेपर देकर लापता हुई दोनों छात्राओं को पुलिस ने बुधवार 48 घंटे के भीतर ही बरामद कर लिया। दोनों नाबालिग थीं और एक युवक संग गई थीं। पुलिस मवाना खुर्द से बरामदगी की बात कह रही है।

मवाना नगर निवासी दो छात्राएं एक स्कूल में सातवीं व छठी कक्षा में पढ़ती हैं। सोमवार को दोनों छात्राएं पेपर देने के बाद एक युवक के संग चली गई। मामला पुलिस तक पहुंचा तो फोन को सर्विलांस पर लेकर काल डिटेल खंगाली तो राजस्थान में लोकेशन मिली। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक ने बताया कि दारोगा भीम प्रकाश की अगवाई में टीम गठित कर रवाना कर दिया। जहां जोधपुर से दोनों को बरामद कर लिया। छात्राओं को ले जाने का आरोपित युवक दीनू भी मवाना का है और फरार दूसरा युवक राजस्थान का है जो ट्रक पर हेल्पर था। जबकि दारोगा भीम प्रकाश मवाना खुर्द से बुधवार शाम बरामद करने की बात कह रहे हैं। इंस्पेक्टर ने बताया आरोपित जल्द पकड़े जाएंगे और दोनों के कोर्ट में बयान दर्ज होंगे।

पुलिस टीम का किया सम्मान

48 घंटे में दोनों नाबालिग छात्राओं को बरामद करने वाली टीम का फूलमाला पहनाकर सम्मान किया गया। भाजपा के राष्ट्रीय प्रशिक्षण विभाग की जिला संयोजक सुधा चौहान, निकाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सुभाष दीक्षित, रवि गोला ने दारोगा भीम प्रकाश, अनुज, महिला सिपाही रौनक पंवार को फूल माला पहनाकर सम्मान किया।

युवती बरामद, पूछताछ जारी

सरधना : थाना क्षेत्र के एक गांव से गत दिनों युवती सरधना गई थी। वापस न लौटने पर स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने मंगलवार देररात युवती को बरामद कर लिया।

गत दिनों गांव निवासी युवती सरधना किसी काम से गई थी। उसके वापस न लौटने पर उसके स्वजन ने संभावित स्थान पर तलाश की थी। जब उसका सुराग न लगा तो तहरीर देकर पुलिस से बरामदगी की मांग की थी। पुलिस ने मंगलवार देर रात युवती को बरामद कर लिया। इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि अभी युवती से पूछताछ चल रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी