बागपत पुलिस का दुकान पर छापा, कई कुंतल अवैध पटाखे पकड़े, रालोद नेता से पूछताछ

बागपत के ग्राम लुहारा में गुरुवार शाम एक दुकान में छापा मारा। पुलिस ने दुकान से करीब चार-पांच कुंतल पटाखे बरामद हुए। इनकी कीमत करीब पांच लाख रुपये बताई गई। दुकान रालोद नेता फखरूद्दीन राणा की है। उन्हें थाने पर पूछताछ के लिए लाया गया।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:31 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 11:31 PM (IST)
बागपत पुलिस का दुकान पर छापा, कई कुंतल अवैध पटाखे पकड़े, रालोद नेता से पूछताछ
बागपत पुलिस का दुकान पर छापा कई कुंतल अवैध पटाखे पकड़े,

बागपत, जागरण संवाददाता। दीपावली पर्व से पहले ही जनपद में पटाखों का अवैध कारोबार फल-फूल रहा है। पुलिस ने ग्राम लुहारा में एक दुकान पर छापामारी कर करीब पांच लाख रुपये के पटाखे बरामद किए। उक्त दुकान रालोद नेता फखरूद्दीन राणा की है। उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले गई। रालोद नेता जिला पंचायत सदस्य शाहिदा बेगम के पति हैं। रालोद नेता का कहना है कि यह दुकान उन्‍होंने किराए पर दे रखी है।

यह है मामला

सिंघावली अहीर थाना पुलिस ने ग्राम लुहारा में गुरुवार शाम एक दुकान में छापामारी की गई। इससे भगदड़ मच गई। थाना प्रभारी रवि रतन सिंह के मुताबिक दुकान से करीब चार-पांच कुंतल पटाखे बरामद हुए। इनकी कीमत करीब पांच लाख रुपये हैं। दुकान फखरूद्दीन राणा की है। उन्हें थाने पर पूछताछ के लिए लाया गया, जबकि अन्य लोग फरार हो गए। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। उधर रालोद नेता फखरूद्दीन राणा का कहना है कि उनके द्वारा दुकान को एक साल पहले से गुलफाम पुत्र इकबाल को किराए पर दिया गया था। उनका इन पटाखों से कोई मतलब नहीं है।

सात दिनों से लापता युवक के अपहरण के मामले में मुकदमा दर्ज

बागपत। तमेलागढ़ी गांव से 25 वर्षीय युवक सात दिन से लापता है। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। तमेलागढ़ी निवासी सुंदर पुत्र भोरा ने दोघट थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि 21 अक्टूबर को उसका बेटा टीनू गैडबरा बिजलीघर पर कार्य करने के लिए गया था। उसके पास एक बाइक व मोबाइल था। जब वह घर नहीं लौटा तो उन्होंने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। उसका मोबाइल भी स्विच आफ है। उन्होंने बुधवार को थाने पहुंचकर बेटे के गुमशुदा होने के बारे में तहरीर दी। इंस्पेक्टर दोघट बिरजाराम ने बताया की मामले की तहरीर आई है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी