बीडीसी प्रत्याशी के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी को घेरा पुलिस आफिस

चुनावी रंजिश में हुई बीडीसी प्रत्याशी की हत्या के मामले में फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए असपा (आजाद समाज पार्टी) के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र रछौती के नेतृत्व में स्वजन ने एसएसपी कार्यालय पर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:11 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:11 AM (IST)
बीडीसी प्रत्याशी के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी को घेरा पुलिस आफिस
बीडीसी प्रत्याशी के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी को घेरा पुलिस आफिस

मेरठ, जेएनएन। चुनावी रंजिश में हुई बीडीसी प्रत्याशी की हत्या के मामले में फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए असपा (आजाद समाज पार्टी) के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र रछौती के नेतृत्व में स्वजन ने एसएसपी कार्यालय पर हंगामा किया। पुलिस मुख्य आरोपित समेत तीन को जेल भेज चुकी है।

इंचौली थाना क्षेत्र के ग्राम कुनकुरा निवासी जयपाल सिंह के मुताबिक उनके बेटे राहुल कुमार ने वार्ड नंबर-तीन से बीडीसी पद के लिए नामांकन किया था। उसी वार्ड से पड़ोसी योगेंद्र ने अपने समर्थक अरुण का नामांकन कराया था। आरोप है कि चुनावी रंजिश में छह जून को योगेंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर राहुल के परिवार पर हमला कर दिया था। योगेंद्र के बेटे अंकित ने राहुल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मुख्य आरोपित अमन, विकास और अंकित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। योगेंद्र, उदयराव व उत्तम फरार चल रहे हैं।

हमलावरों को पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तार

असपा के जिला अध्यक्ष के मुताबिक पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के ग्राम दुल्हैड़ा निवासी जगबीर स्वजन संग रहते हैं। मंगलवार को क्षेत्र में रहने वाले दूसरी जाति के लोगों ने मिलकर उन पर हमला कर दिया था। इसमें जगबीर समेत उसके परिवार की महिलाएं घायल हो गई थीं। पुलिस आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। एसपी क्राइम राम अर्ज का कहना है कि राहुल हत्यकांड में अंकित समेत तीन आरोपित गिरफ्तार जेल भेज दिए गए हैं। फरार तीन आरोपित भी जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। वहीं, पल्लवपुरम के मामले में कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है।

chat bot
आपका साथी