छेड़छाड़ के आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर रही पुलिस, छात्रा कोचिंग छोड़ने को मजबूर

छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 11:15 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 11:15 PM (IST)
छेड़छाड़ के आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर  रही पुलिस, छात्रा कोचिंग छोड़ने को मजबूर
छेड़छाड़ के आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर रही पुलिस, छात्रा कोचिंग छोड़ने को मजबूर

मेरठ,जेएनएन। छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर रही है। उसके डर से छात्रा कोचिंग छोड़ने को मजबूर है। सोमवार को पीड़िता ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी छात्रा के मुताबिक करीब तीन माह पहले वह मार्निग वाक के लिए गई थी। उसी समय आरोपित अरुण ने छेड़छाड़ की थी। इसका मुकदमा कंकरखेड़ा थाने में दर्ज है। आरोप है कि विवेचक ने अरुण से साठगांठ कर ली। जिस वजह से पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। छात्रा शहर में एक कोचिंग सेटर से बैंक की तैयारी कर रही है। उसने बताया कि अरुण मुकदमे का बदला लेने के लिए प्रतिदिन कोचिंग जाते समय उसका पीछा करता है। कई बार उसने जान से मारने की भी धमकी दी है। जनसुनवाई अधिकारी एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि कंकरखेड़ा थाना प्रभारी तपेश्वर सागर से मामले में बात की गई है। उन्होंने बताया कि मुकदमे में एफआर लगा दी है। छात्रा ने कोचिंग जाते समय छेड़छाड़ व धमकी देने का आरोप लगाया है। उसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी कार्यालय पर महिलाओं ने किया हंगामा : टावर हटवाने के लिए महिलाओं ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस कर्मियों के समझाने पर महिलाएं शांत हुई। उनका कहना है कि शिकायती पत्र देने के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के अनूपनगर, फाजलपुर निवासी राजू गुप्ता व राहुल गुप्ता पुत्र सेवकराम अपने घर की छत पर टावर लगवा रहे है। मोहल्ले के लोगों का आरोप है, कि नियम के विरुद्ध टावर निर्माण कार्य चल रहा है। जिस वजह से आस पड़ोस के लोगों को टावर से निकलने वाली किरणों से नुकसान हो सकता है। कई बार मोहल्ले के लोगों से राजू व राहुल की कहासुनी भी हो चुकी है। उसके बाद भी उन्होंने टावर निर्माण नहीं रुकवाया। सोमवार को रेखा, दयावती, सुमित्रा, बॉबी, खातून, शाहिन, अरशद समेत कई लोगों ने पुलिस कार्यालय पहुंचकर हंगामा किया। जनसुनवाई अधिकारी एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी