कुख्यात उधम और संदीप गिरी का कनेक्शन ढूंढ रही पुलिस

सीए राजीव शर्मा से रंगदारी के मामले में पुलिस कुख्यात उधम सिंह और शिक्षण संस्थान के मालिक आरोपित संदीप गिरी का कनेक्शन तलाश रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 01:30 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 01:30 AM (IST)
कुख्यात उधम और संदीप गिरी का कनेक्शन ढूंढ रही पुलिस
कुख्यात उधम और संदीप गिरी का कनेक्शन ढूंढ रही पुलिस

मेरठ, जेएनएन। सीए राजीव शर्मा से रंगदारी के मामले में पुलिस कुख्यात उधम सिंह और शिक्षण संस्थान के स्वामी संदीप गिरी का कनेक्शन तलाश रही है। पुलिस मान रही है कि उधम सिंह के किसी शूटर से संदीप गिरी जुड़ा हुआ है। पुलिस बाहर घूम रहे उधम सिंह के शूटरों की भी जानकारी जुटा रही है।

शास्त्रीनगर निवासी राजीव शर्मा का आरोप है कि कंकरखेड़ा के डिफेंस एन्कलेव निवासी संदीप गिरी ने उधम सिंह की धमकी देकर 26 दिसंबर को दस लाख और क्रेटा मांगी थी। रकम नहीं देने पर संदीप ने अपने एक साथी से समझौता कराने के लिए उन्हें अपने घर पर बुलाया, जहां बंधक बनाकर 50 लाख की रंगदारी मांगी गई, जिसका मुकदमा राजीव ने संदीप गिरी पर कंकरखेड़ा थाने में दर्ज कराया था। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि 50 लाख की रंगदारी में कुख्यात बदमाश उधम सिंह का नाम सामने आया है। फिलहाल उधम सिंह आजमगढ़ जेल में बंद है। ऐसे में देखा जा रहा है कि उधम सिंह से संदीप गिरी के क्या संबंध है। पुलिस मान कर चल रही है कि संदीप गिरी का जुड़ाव उधम सिंह के किसी शूटर से हो सकता है। पुलिस के मुताबिक संदीप गिरी, उधम सिंह से जेल में कभी मिलने नहीं गया। ऐसे में पुलिस ने जमानत पर आए उधम सिंह के सभी शूटरों की पड़ताल शुरू कर दी है। दरअसल, शहर के कई बड़े संस्थानों में उधम सिंह के शूटरों का दखल भी बढ़ रहा है। पुलिस मान रही है कि कई बड़े संस्थान उधम सिंह की चोरी छिपे मदद कर रहे हैं। इंस्पेक्टर का कहना है कि उधम सिंह के दो शूटरों को थाने में बुलाकर पूछताछ की गई है। साथ ही फरार संदीप के आवास पर बुधवार को भी दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला।

इनका कहना-

सीए से रंगदारी के मामले में पुलिस उधम सिंह और शिक्षण संस्थान के स्वामी का जुड़ाव तलाश रही है। संदीप गिरी के स्वजन से घर की फुटेज भी मांगी गई है, जिससे पता चलेगा कि सीए को बंधक बनाया गया था या नहीं। पुलिस निष्पक्ष जांच कर रही है।

-अजय साहनी, एसएसपी

chat bot
आपका साथी