पुलिस ने जेल में अनस से की पूछताछ, बुलंदशहर में हाजी यूनुस के काफिले पर हमले का मामला

Firing on Haji Yunuss convoy बुलंदशहर में हाजी यूनुस के काफिले पर हमले के मामले में पुलिस ने गाजियाबाद की डासना जेल में बंद अनस से पूछताछ की। उधर रालोद नेता हाजी युनुस ने दावा किया कि जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को भी गोली लगी है।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:41 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:41 PM (IST)
पुलिस ने जेल में अनस से की पूछताछ, बुलंदशहर में हाजी यूनुस के काफिले पर हमले का मामला
पुलिस ने जेल में अनस से की पूछताछ, बुलंदशहर में हाजी यूनुस के काफिले पर हमले का मामला

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। रालोद नेता हाजी यूनुस के काफिले पर रविवार को कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। हमले में हाजी यूनुस बाल-बाल बचे थे और खालिद की मौत हो गई थी। इस दौरान सुरक्षाकर्मी शफी आलम, अफजल, शादाब और राशिद घायल हुए थे। हाजी यूनुस ने इस मामले में अपने बड़े भाई व पूर्व विधायक स्व. हाजी अलीम के बेटे अनस, जयद, दानिश, असद, नवेद, हारिश व आठ-दस अज्ञात बदमाशों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सोमवार को पुलिस ने जेल में अनस से की पूछताछ की।

एसओजी व देहात कोतवाली पुलिस पहुंची डासना जेल

एसओजी व देहात कोतवाली पुलिस की एक टीम गाजियाबाद के डासना जेल पहुंची और वहां अनस से दो घंटे से ज्यादा पूछताछ की। इस दौरान अनस ने क्या बतया, यह तो पुलिस ने नहीं बताया। सूत्रों का कहना है, कि अनस ने इस मामले में सभी सवालों को टाल दिया और चुप्पी साध गया। पुलिस को अब दानिश की तलाश है। पुलिस के अनुसार, दानिश के पकड़े जाने पर कई राजफाश होंगे। फिलहाल पुलिस, अनस की हर गतिविधि पर नजर रखे हुए है। दानिश की शिद्दत से तलाश की जा रही है।

फायरिंग में बदमाश भी हुआ घायल ?

बुलंदशहर। रालोद नेता हाजी युनुस का कहना है कि जवाबी फायरिंग  में एक बदमाश को भी गोली लगी है। इसके अलावा सेंट्रों कार की डिग्गी व टैंक में भी आग लगी है। पत्रकारों से बातचीत में हाजी युनुस ने कहा कि घटना के बाद आसपास के कई ग्रामीणों ने बताया है कि तेजी से जा रही एक सेंट्रों कार में एक बदमाश घायल अवस्था में था, जबकि कार में कई स्थानों पर छेद थे। इसके अलावा पेट्रोल टैंक के पास धुआं उठ रहा था। उन्होंने बताया कि संभवत किसी बदमाश को जवाबी फायङ्क्षरग में गोली लगी है। इस बारे में पुलिस ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। हालांकि पुलिस का कहना है कि अब तक जांच में ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है। कार या बदमाशों का सुराग नहीं मिला है। हर तथ्य की बारीकी से जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी