दरोगा की ड्रग माफिया से दोस्ती पर नपे थानेदार, लालकुर्ती थाना प्रभारी लाइन हाजिर Meerut News

मेरठ में दरोगा की ड्रग माफिया से दोस्ती पर लालकुर्ती थाना प्रभारी को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। साठगांठ की जांच एएसपी कैंट कर रहे हैं। उनका कहना है कि जल्द ही अधिकारियों को जांच रिपोर्ट सौंप दी जाएगी।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 11:00 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 11:00 AM (IST)
दरोगा की ड्रग माफिया से दोस्ती पर नपे थानेदार, लालकुर्ती थाना प्रभारी लाइन हाजिर Meerut News
ड्रग माफिया से दोस्ती पर लालकुर्ती थाना प्रभारी को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में दरोगा की ड्रग माफिया से दोस्ती पर लालकुर्ती थाना प्रभारी को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। साठगांठ की जांच एएसपी कैंट कर रहे हैं। उनका कहना है कि जल्द ही अधिकारियों को जांच रिपोर्ट सौंप दी जाएगी। पिछले दिनों लालकुर्ती क्षेत्र से बड़े पैमाने पर नशीले पदार्थ बरामद किया गया था।

पुलिस की शह पर धंधा

शनिवार को एसएसपी अजय साहनी ने लालकुर्ती थाना प्रभारी रवेंद्र पलावत को लाइन हाजिर कर दिया। उनकी जगह एएचटीयू प्रभारी रहे ब्रजेश कुमार को लालकुर्ती की कमान सौंपी गई। वहीं, विशेष जांच प्रकोष्ठ प्रभारी प्रेमचंद शर्मा को एएचटीयू प्रभारी बनाया गया। दरअसल, कुछ दिन पहले एएसपी कैंट डा. ईरज राजा ने लालकुर्ती घोसी मोहल्ला स्थित मूलचंद आटे वाले के मकान पर छापा मारकर नशे की बड़ी खेप पकड़ी थी। लालकुर्ती पैंठ व्यापारियों का आरोप है कि यह धंधा पुलिस की शह पर चल रहा था। नया थानेदार आने के बाद क्षेत्र में सट्टा और शराब का धंधा खुलेआम होने लगा था। इसी के बाद से थाना प्रभारी एसएसपी की रडार पर थे।

दरोगा के कनेक्शन की चल रही है जांच

लालकुर्ती थाने में तैनात दरोगा मनोज कुमार पर व्यापारियों ने ड्रग माफिया से साठगांठ का आरोप लगाते हुए एएसपी कैंट से शिकायत की थी। व्यापारियों का आरोप है कि मनोज कुमार साढ़े तीन साल से बीआइ मार्केट चौकी इंचार्ज हैं। इसके बावजूद उन्हें नशे के इस धंधे की भनक नहीं लगी।

chat bot
आपका साथी