जमात को लेकर पुलिस हाईअलर्ट, मस्जिदों की रखी जा रही निगरानी

कोरोना के कारण पहले से ही पुलिस हाईअलर्ट पर है। मस्जिदों में जमातियों की निगरानी की जा रही है। शहर के अलावा कस्बो में बनी मस्जिदों में भी अक्सर जमाती रुकते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 03:29 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 03:29 AM (IST)
जमात को लेकर पुलिस हाईअलर्ट, मस्जिदों की रखी जा रही निगरानी
जमात को लेकर पुलिस हाईअलर्ट, मस्जिदों की रखी जा रही निगरानी

मेरठ, जेएनएन। कोरोना के कारण पहले से ही पुलिस हाईअलर्ट पर है। मस्जिदों में जमातियों की निगरानी की जा रही है। शहर के अलावा कस्बो में बनी मस्जिदों में भी अक्सर जमाती रुकते हैं। जमातियों के कारण संक्रमण न फैले। पुलिस इसके पुख्ता इंतजाम कर रही है।

गुरुवार को कंकरखेड़ा के नटेश्वरपुरम में मस्जिद के अंदर जमातियों के आने पर ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया था। मस्जिद के बाहर हंगामा होते देख कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर फोर्स के साथ पहुंचे थे। जमातियों को लौटा दिया गया है। ऐसे में एसएसपी ने सभी मस्जिदों में आने वाले जमातियों पर फिलहाल रोक है। सभी थाना प्रभारियों को आदेश दिया कि यदि मस्जिद में जमाती छिपे हैं तो उन्हें लौटा दिया जाए। आदेश का पालन नहीं करने वालों को जेल भेजा जाएगा। कोर्ट से जमानत देने में शर्त रखी गई है कि दोबारा से कोरोना सक्रमण के दौरान जमात में शामिल नहीं होगा। विदेश से आने वाले जमातियों के तो देश में दोबारा आने पर प्रतिबंध लगा दिया है। एसएसपी अजय साहनी ने कहा कि पुलिस की टीमें जमातियों की तलाश में लगा दी गई है।

सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त कराया : लावड़ के जमालपुर गांव में सरकारी जमीन शुक्रवार को कुछ दबंगों ने कब्जा करने का प्रयास करते हुए उसकी मैड़ बनाकर उसमें कूड़ा डाल दिया था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कूड़ा डालने वालों पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी। चौकी इंचार्ज प्रवीण का कहना है, सरकारी जमीन से कब्जा हटवा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी