Rupak Murder Case: पचास फीट खोदाई के बाद भी पुलिस खाली हाथ, पांच दिनों से चल रही है खुदाई

कंकडखेड़ा पुलिस द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन रूपक में पांच दिन बीत जाने के बाद भी कोई पुलिस खाली हाथ है। बोरवेल की पचास फीट की खुदाई की जा चुकी है। कैमरे में शव के अवशेष दिख रहे हैं।

By Prem BhattEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 07:59 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 07:59 PM (IST)
Rupak Murder Case: पचास फीट खोदाई के बाद भी पुलिस खाली हाथ, पांच दिनों से चल रही है खुदाई
Rupak Murder Case: पचास फीट खोदाई के बाद भी पुलिस खाली हाथ, पांच दिनों से चल रही है खुदाई

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा से अपहरण के बाद जिटोला गांव के जंगल में की गई रूपक की हत्या के मामले में 5 दिन बाद भी ऑपरेशन रूपक जारी तो रहा मगर पुलिस 50 फीट खोदाई कराने के बाद भी खाली हाथ रही। आपरेशन रूपक के पांचवें दिन 50 फीट गहराई तक खोदार्सठ करने के बाद पोर्कलेन मशीन फेल हो गई। दोबारा नीचे कैमरा डाला गया तो 15 फीट नीचे और शव के अवशेष और ईट पत्थर दिखाई दिये। पानी निकलने के कारण अब पोकलेन मशीन भी फेल हो गई है और ऑपरेशन को रोक दिया गया है।

आपरेशन रोका गया

प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र सिंह ने बताया कि अब तकनीकी विशेषज्ञों से राय मशवरा लेने के बाद दोबारा से ऑपरेशन शुरू किया जाएगा। फिलहाल ऑपरेशन रोक दिया गया है। ढाई सौ फीट गहरे बोरवेल में टुकड़े-टुकड़े करके डाले गए रूपक के शव की तलाश के लिए पिछले 5 दिनों से जिटोला गांव के जंगल में कंकरखेड़ा पुलिस की देखरेख में ऑपरेशन रूपक चल रहा है। जिसमें पिछले 5 दिनों से तीन जेसीबी मशीन और एक पोर्कलेन मशीन लगी हुई है। लगभग 50 फीट की गहराई खोदे जाने के बाद पाइप को पुलिस ने काटा तो उसमें  ईट पत्थर के अलावा कुछ खास नहीं मिल पाया। इसके बाद और खुदाई करने के बाद पाइप को काट काटकर बीच में देखा जा रहा है। हालांकि पाइप से बदबू जरूर आ रही है। लेकिन कोई कामयाबी पुलिस को रूपक केशव के बारे में नहीं मिल पाई है।

पांच दिनों से चल रही है खुदाई 

पिछले 5 दिनों से रूपक के शव मिलने के लिए इंतजार में टकटकी लगाए बैठे परिवार वालों को भी मायूसी हाथ लगी है। इंस्पेक्टर रोहटा उपेंद्र सिंह ने बताया कि कंकरखेड़ा पुलिस की देखरेख में चल रहे हैं ऑपरेशन रूपक के पांचवें दिन भी पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिल पाई। खुदाई करने के बाद दी पाइप काट कर देखा गया कुछ नहीं मिला। इसके बाद अब पुलिस पाइप को जगह-जगह से काट कर देख रही है।लेकिन उसमें कोई खास कुछ नहीं मिल पाया है। उधर पुलिस के ऑपरेशन रूपक को देखने के लिए भारी भीड़ मौके पर जुटी रहती है। 

chat bot
आपका साथी