मेरठ की इस सनसनीखेज वारदात ने पुलिस के छुड़ा दिए हैं पसीने

शास्त्रीनगर एल ब्लाक में विष्णु ज्वैलर्स के मालिक तेजपाल वर्मा के घर 26 दिसंबर की रात हुई डकैती की वारदात में सीसीटीवी मोबाइल सर्विलांस तथा फारेंसिक जांच से कोई मदद नहीं मिल पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 31 Dec 2020 07:50 PM (IST) Updated:Thu, 31 Dec 2020 07:50 PM (IST)
मेरठ की इस सनसनीखेज वारदात ने पुलिस के छुड़ा दिए हैं पसीने
मेरठ की इस सनसनीखेज वारदात ने पुलिस के छुड़ा दिए हैं पसीने

मेरठ, जेएनएन। शास्त्रीनगर एल ब्लाक में विष्णु ज्वैलर्स के मालिक तेजपाल वर्मा के घर 26 दिसंबर की रात हुई डकैती की वारदात में सीसीटीवी, मोबाइल सर्विलांस तथा फारेंसिक जांच से कोई मदद नहीं मिल पाई है। डकैती की जांच कर रहीं पांच टीमों को दोबारा से टास्क दिया गया है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच शुरू से करेगी।

शास्त्रीनगर के सर्राफ तेजपाल सिंह वर्मा के घर डकैती की वारदात में पुलिस मान रही है कि बदमाशों ने पूरी योजनाबद्ध तरीके से वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने जेल में बंद बदमाशों को भी खंगालना शुरू कर दिया है। पुलिस ने अभी तक पांच सालों से सक्रिय 92 बदमाशों की कुंडली निकाली है। ऐसे बदमाशों के मोबाइल नंबर भी पुलिस ने सर्विलांस पर ले रखे हैं। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि बुधवार की रात सभी पांच टीमों को बुलाकर दोबारा से टास्क दिया गया है। दोबारा से पूरे मामले की शुरू से जांच की जा रही है। ताकि कोई ऐसा क्लू मिल सके, जिससे बदमाशों को पकड़ा जा सकें। इसके अलावा सर्राफ तेजपाल की भी पुरानी हिस्ट्री खंगाली जा रही है। उधर व्यापारियों के अलावा पीड़ित के स्वजन में भी वारदात का पर्दाफाश नहीं होने पर आक्रोश व्याप्त है।

पांच हजार नंबर और 231 सीसीटीवी खंगाले : डकैती की वारदात के बाद पुलिस की टीमें हापुड़ और गढ़ रोड पर जाने वाले सभी रास्तों के करीब 231 सीसीटीवी खंगाल चुकी है। साथ ही क्राइम ब्रांच और एसटीएफ ने करीब पांच हजार नंबरों की तलाश की है। उनमें से कुछ संदिग्ध नंबरों पर काम किया गया था। उससे भी पुलिस और एसटीएफ को कोई सफलता नहीं मिली है। सीओ एसटीएफ ब्रिजेश सिंह का कहना है कि सर्विलांस के माध्यम से एसटीएफ जोन के सक्रिय बदमाशों पर काम कर रही है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी