इंडियन बैंक पर पुलिस का पहरा, पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

सरूरपुर के करनावल कस्बे में स्थित इंडियन बैंक के शाखा प्रबंधक व कर्मचारियों को उधम सिंह द्वारा धमकी देने के बाद पुलिस-प्रशासन अलर्ट है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:43 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:43 AM (IST)
इंडियन बैंक पर पुलिस का पहरा, पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च
इंडियन बैंक पर पुलिस का पहरा, पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

मेरठ, जेएनएन। सरूरपुर के करनावल कस्बे में स्थित इंडियन बैंक के शाखा प्रबंधक व कर्मचारियों को उधम सिंह द्वारा धमकी देने के बाद पुलिस-प्रशासन अलर्ट है। ऐसे में बैंक के अंदर और बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। साथ ही बैंक की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। बैंक में आने वाले ग्राहकों से पूछताछ कर पांच-पांच लोगों को प्रवेश दिया जा रहा है। इसके चलते शुक्रवार को बैंक के बाहर ग्राहकों की लंबी लाइन रही।

एक पखवाड़ा पूर्व सोनभद्र की जेल से बाहर आकर डी-50 गैंग लीडर उधर सिंह ने जरायम की दुनिया को अलविदा कहने की बात कही थी। लेकिन, दस दिन बाद ही उधम पर कस्बे के बैंक की शाखा के प्रबंधक गौरव राजपूत तथा फील्ड आफिसर सतीश कुमार तथा मंयक गुप्ता को नगर के संविदा कर्मचारियों को दो-तीन लाख का लोन देने के बहाने धमकाने का मामला सामने आ गया था। वहीं, बैंक कर्मचारियों ने दहशत में शाखा को बंद कर हड़ताल पर जाने की बात कही थी। इसके बाद पुलिस ने बैंक मैनेजर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए कर्मचारियों की सुरक्षा बढ़ा दी है। शुक्रवार को बैंक समय पर खुला। लेकिन, बैंक के अंदर और बाहरी गेट पर पुलिस बल तैनात रहा। इस दौरान पुलिस बैंक में आने वाले ग्राहकों से पूछताछ कर पांच-पांच लोगों को प्रवेश दे रही थी। वहीं, सीओ आरपी साही ने पुलिस बल के साथ कस्बे में फ्लैग मार्च किया।

जानलेवा हमले में मुकदमा दर्ज : मवाना पुलिस ने गांव जयसिंहपुर में गुरुवार रात हुई मारपीट के मामले में पीड़ित की तहरीर पर छह नामजद व चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गुरुवार रात परमाल व प्रदीप पक्ष में मारपीट हो गई थी, जिसमें जमकर लाठी डंडे व धारदार हथियार चले थे। परमाल ने शुक्रवार को थाने पर प्रदीप, पंकज, लविश, पिटू, नितिन, मोनू को नामजद व पांच अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर धमेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि परमाल की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी