सहारनपुर में बरामद कर प्रेमी युगल का पुलिस ने थाने में कराया विवाह, यह है मामला

सहारनपुर के एक गांव से युवती के घर से चले जाने की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस ने तत्परता से तलाशी तो युवती को उसके प्रेमी के घर से दोनों को बरामद कर थाने ले आयी। थाना पुलिस ने दोनों का विवाह करा दिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 09:30 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 09:30 PM (IST)
सहारनपुर में बरामद कर प्रेमी युगल का पुलिस ने थाने में कराया विवाह, यह है मामला
सहारनपुरम में घर से गायब युवती की थाने में शादी।

सहारनपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र एक गांव से युवती के घर से चले जाने की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस ने तत्परता से तलाशी तो युवती को उसके प्रेमी के घर से दोनों को बरामद कर थाने ले आयी। थाना पुलिस ने दोनों के परिवार के लोगों व समाज के जिम्मेदार लोगों की सहमती ने थाने में विवाह करा दिया।

थानाध्यक्ष मनोज चौधरी ने बताया कि थाना क्षेत्र गांव अब्दुल्लापुर निवासी एक व्यक्ति ने उसकी पुत्री मिनाक्षी के घर चले जाने की सूचना शनिवार को दी। जिसके बाद पुलिस टीम ने रहीमपुर निवासी राजेन्द्र के घर से उसके पुत्र सूरज के साथ मिनाक्षी को बरामद कर लिया। दोनों को पुलिस टीम थाने लेकर पहुंची जहां दोनों ने अपने बालिग होने के प्रमाण पत्र देते हुये बालिक बताया जिसके बाद थानाध्यक्ष मनोज चौधरी ने प्रेमी युगल के माता पिता को बुलाया। दोनों परिवारों की सहमती के बाद समाज के जिम्मेदार लोगों के बीच थाने पर ही दोनों को विवाह करा दिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों एक ही समाज के थे दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने की कसम खाई थी। जिसके बाद दोनों के परिवारों की सहमती के बाद ही विवाह कराया गया है। युवती का पिता भी थाने पर ही मौजूद था जो विवाह से सहमत तो था लेकिन दोनों के एक दूसरे वर माला पहनाने के बाद युवती के पिता ने आशीर्वाद नहीं दिया।

chat bot
आपका साथी