सहारनपुर में पुलिस ने किया चोरी का राजफाश, पांच आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने करीब एक माह पूर्व हुई चोरी का राजफाश करते हुए चोरी करने व चोरी का माल खरीदने के पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के चार मोबाइल फोन फर्जी नंबर प्लेट की एक बाइक एक चाकू व दो कड़े बरामद कर आरोपियों जेल भेजा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 08:49 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 08:49 PM (IST)
सहारनपुर में पुलिस ने किया चोरी का राजफाश, पांच आरोपित गिरफ्तार
सहारनपुर में चोरी को राजफाश, पांच चोर गिरफ्तार।

सहारनपुर, जेएनएन। पुलिस ने करीब एक माह पूर्व हुई चोरी का राजफाश करते हुए चोरी करने व चोरी का माल खरीदने के पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के चार मोबाइल फोन, फर्जी नंबर प्लेट की एक बाइक, एक चाकू व दो कड़े बरामद कर आरोपियों जेल भेज दिया है।

यह है मामला

कोतवाल एचएन सिंह ने बताया कि विगत 29 सितम्बर को गांव कुल्हेड़ी निवासी नदीम पुत्र सलामू ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध घर में घुसकर चोरी करने के आरोप मे रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कोतवाल ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव कुल्हेड़ी निवासी सुनील उर्फ बीड़ी, मनीष उर्फ पांड्या व अजय उर्फ काजी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उक्त ने साथ मिलकर चोरी करने की बात स्वीकार की।

कोतवाल ने बताया कि उक्त तीनों चोरी का सामान अश्वनी व अनिल निवासी गांव कुल्हेड़ी को बेच दिया था। पुलिस ने उक्त पांचों के कब्जे से चोरी के चार मोबाइल, एक फर्जी नंबर प्लेट लगी संदिग्ध बाइक, एक चाकू व सफेद धातु के दो कड़े बरामद कर पकड़े गए आरोपियों को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी