Robbery Exposed: मुजफ्फरनगर में पुलिस ने किया लूट का खुलासा, एक गिरफ्तार, दो फरार

Robbery Exposedक्षेत्र के अमीरनगर पुलिया पर दिनदहाड़े होल्डअप कर लूटपाट करने वाले गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने मुकंदपुर झाल से गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस ने बदमाश के पास से लूटी गई कुछ रकम भी बरामद की है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 08:14 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 08:14 PM (IST)
Robbery Exposed: मुजफ्फरनगर में पुलिस ने किया लूट का खुलासा, एक गिरफ्तार, दो फरार
मुजफ्फरनगर में पुलिस ने किया लूट का खुलासा।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। क्षेत्र के अमीरनगर पुलिया पर दिनदहाड़े होल्डअप कर लूटपाट करने वाले गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने मुकंदपुर झाल से गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस ने बदमाश के पास से लूटी गई कुछ रकम भी बरामद की है। पुलिस अन्य फरार बदमाशों की बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है।

यह था पूरा मामला

सोमवार दोपहर बदमाशों ने अमीरनगर नहर पटरी पर रोड होल्डअप कर राहगीरों को अपना निशाना बनाते हुए लूटपाट की थी। इस दौरान बदमाशों ने सावटू निवासी आसिफ से आठ हजार रुपये की नकदी व उसकी पत्नी के जेवर भी लूट लिए थे। उक्त दंपति सावटू से चरथावल जा रहा था। वहीं एक बुढ़ाना के जोला निवासी शौकत से भी तीस हजार रुपये की नकदी लूट ली थी। बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े दी गई चुनौती से तितावी पुलिस में खलबली मच गई थी। तितावी थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकंदपुर झाल से एक आरोपी को आठ हजार रुपये की नकदी व लूटपाट में इस्तेमाल किया गया डंडे सहित दबोच लिया।

पूछताछ में पकड़े एक आरोपी ने अपना नाम बादल पुत्र सुबोध निवासी मुकंदपुर बताया तथा अपने अन्य साथियों के नाम हर्ष पुत्र सुदेश व बंटी पुत्र राजू निवासीगण मुकंदपुर बताए। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया। तितावी थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी ने बताया कि जल्द ही अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी