मुजफ्फरनगर में पुलिस ने युवक की हत्या का किया राजफाश, आरोपित को जेल भेजा

murder in Muzaffarnagar मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा में एक युवक की हत्‍या के मामले में आरोपित को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास आला कत्‍ल भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

Prem Dutt BhattWed, 08 Dec 2021 01:45 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में हत्‍याकांड का पुलिस ने राजफाश कर दिया है।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा में शनिवार की शाम को क्षेत्र के गांव भिक्की के जंगल में एक युवक का शव गांव निराना निवासी इस्तकार के खेत में पड़ा मिला था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिख कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी थी। चार दिन बाद ही पुलिस ने बुधवार को हत्या का खुलासा कर आरोपित को जेल भेज दिया।

आला कत्‍ल भी किया बरामद

एसओ सुशील कुमार सैनी ने बताया कि शनिवार की की शाम को मोहनवीर पाल उर्फ मोनू पुत्र देवेंद्र का शव गांव निराना निवासी इस्तकार के खेत में पड़ा मिला था। पुलिस शव को पीएम के लिए भेजकर हत्यारे की तलाश में जुट गई थी। बुधवार को पुलिस ने मोनू पुत्र राजकुमार निवासी भिक्की थाना सिखेड़ा को गिरफ्तार कर लिया जिसने मोहनवीर पाल का कत्ल करना स्वीकार किया। पुलिस ने उसके पास से मृतक का मोबाइल, पर्स, आधार कार्ड, पहचान पत्र, आला कत्ल दराती भी बरामद की है। मोनू ने बताया कि हमने खेत में एक साथ बैठकर भांग पी। फिर पैसों के लेनदेन को लेकर हमारे बीच झगड़ा हो गया मैंने उसके सर में दराती मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

तेज रफ्तार कार पलटी, महिला की मौत

खतौली : दिल्ली-देहरादून हाइवे पर सठेड़ी अंडरपास के समीप तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। चालक घायल हो गया। हाइवे पर सठेड़ी अंडरपास के समीप कार अनियंत्रित होकर पलट गई। राहगीर मौके पर दौड़े। कार सवारों को बाहर निकाला। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घायलों को मेरठ अस्पताल भिजवाया, जहां अनिता पत्नी चंदर सिंह जागृति विहार मेरठ की मौत हो गई है। चालक राजन पुत्र नेक चंद मेरठ का उपचार चल रहा है। वहीं जानसठ रोड पुलिस चौकी भूड़ के निकट स्कूटी व बाइक की भिड़ंत हो गई। घटना में चुन्ना भट्ठी भूड़ निवासी आदिल व जैदी घायल हो गए। दोनों घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.