बिजनौर में पुलिस की गोतस्करों से मुठभेड़,गोली लगने से एक घायल, तीन साथी हुए फरार

बिजनौर जिले के मंडावली में नारायणपुर रतन के जंगल में सोमवार की रात गोकशी की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दी। इस पर गोतस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक गोतस्कर के पैर में भी गोली लगी। तीन साथी फरार हो गए हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 10:15 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 10:15 AM (IST)
बिजनौर में पुलिस की गोतस्करों से मुठभेड़,गोली लगने से एक घायल, तीन साथी हुए फरार
बिजनौर में सोमवार की रात पुलिस की गोतस्‍करों से मुठभेड़ हो गई।

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर जिले के मंडावली थाना मण्डावली क्षेत्रान्तर्गत नारायणपुर रतन के जंगल में सोमवार की रात गोकशी की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दी। इस पर गोतस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक गोतस्कर के पैर में भी गोली लगी। इस दौरान उसके तीन साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस इनकी तलाश में जुट गई है।

यह सामान भी मिला

मुठभेड़ की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक नजीबाबाद और नांगल तथा क्षेत्राधिकारी नजीबाबाद मय फोर्स के मौके पर पहुंच गई। घायल गोतस्कर नईम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके साथी हासिम उर्फ बोंदा पुत्र काला, महफूज पुत्र महबूब और अतीक पुत्र शफीक निवासीगण नारायणपुर रतन मौके से फरार हो गये। घायल नईम के पास से एक कुंतल गोमांस व छूरा, रस्सी मांस काटने के उपकरण और एक तमंचा बरामद हुआ है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मेरठ में गाजियाबाद से हो रही गोमांस की तस्करी, तीन गिरफ्तार

मेरठ में गाजियाबाद से तस्करी कर मेरठ गोमांस ला रहे तीन तस्करों को परतापुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से एक कुंतल से ज्यादा गोमांस बरामद हुआ है। पुलिस आरोपित के दूसरे साथियों की तलाश में जुट गई है। इसके अलावा आरोपितों के मेरठ वाले ठिकानों पर भी छापेमारी की कार्रवाई जारी है।परतापुर थाना प्रभारी नजीर अली खान के मुताबिक सोमवार दोपहर उनकी टीम चेङ्क्षकग कर रही थी। उसी दौरान सूचना मिली की एक आटो में तीन तस्कर गाजियाबाद से गोमांस मेरठ ला रहे है। सूचना पर क्षेत्र में गश्त बढ़ा दी गई। उसी दौरान पुलिस ने परतापुर तिराहे (इंटरचेंज) के समीप संदिग्ध आटो को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर चालक ने आटो को दौड़ा लिया।

शक होने पर पुलिस टीम ने आटो की पीछा कर थोड़ी ही दूरी पर दबोच लिया। आटो चेक किया तो उसमे गोमांस मिला। पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लेकर मांस को कब्जे में ले लिया। पकड़े गए आरोपितों की पहचान सुबहान, रफीकुद्दीन और सुलेमान निवासी खुशहाल नगर लिसाड़ी गेट के रुप में हुई है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह काफी समय से गाजियाबाद से गोमांस लाकर मेरठ सप्लाई कर रहे है। पुलिस आरोपितों के बताएं ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इसके अलावा इनसे जुड़े दूसरे आरोपितों की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी