मुजफ्फरनगर से गोमांस ला रहे दो तस्करों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश घायल, दूसरा फरार

कंकरखेड़ा पुलिस की मंगलवार को हाईवे किनारे खेत में वैगनआर कार में गोमांस लेकर आ रहे दो तस्करों से मुठभेड़ हो गई। दूसरा गोतस्कर पुलिस को चकमा देकर मौके से हुआ फरार। छह कुंतल गोमांस एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:45 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:45 PM (IST)
मुजफ्फरनगर से गोमांस ला रहे दो तस्करों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश घायल, दूसरा फरार
मुजफ्फरनगर से गोमांस ला रहे दो तस्करों से पुलिस की मुठभेड़ में बदमाश घायल।

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा पुलिस की मंगलवार को हाईवे किनारे खेत में वैगनआर कार में गोमांस लेकर आ रहे दो तस्करों से मुठभेड़ हो गई। बदमाश मुजफ्फरनगर से गोमांस ला रहे थे। बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया। जबावी फायरिंग में पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लगी, लहुलूहान बदमाश गिर गया, जबकि दूसरा बदमाश तस्कर मौके से फरार हो गया। कार से छह कुंतल गोमांस, बदमाश के कब्जे से 315 बोर का तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

यह है मामला

मंगलवार को कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर पुलिस फोर्स के साथ हाईवे पर चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच सूचना पर पुलिस ने एक बैगनआर कार को रूकने का इशारा किया, मगर चालक ने कार की तेज रफ्तार कर दी। पुलिस ने कार का पीछा। कार हाईवे पर वैष्णो ढाबे के पास जंगल के रास्ते उतर गई। अंदर रास्ता बंद होने के कारण कार रोकी और दोनों उतर गए। कार सवार दो बदमाश उतरे और भागते हुए पुलिस पर फायर किया। जबावी कार्रवाई में पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लगी, जिससे वह वहीं गिर गया, जबकि दूसरा बदमाश फायर कर खेतों से फरार हो गया। पुलिस ने जंगल में कॉम्बिंग भी की, मगर वह पकड़ में नहीं आ सका। घायल बदमाश की पहचान मुजफ्फरनगर की रतनपुरी क्षेत्र में गांव नगला मनवाड़ निवासी रिजवान पुत्र बाबू के रूप में हुई है। पूछताछ में रिजवान ने पुलिस को बताया कि वह अपने गांव से गोवंश काटकर गौमांस को कार से लिसाड़ी गेट में ऑर्डर पर लेकर जा रहा था। फरार बदमाश की पहचान अब्दुल रहमान पुत्र सोनू निवासी नगला मानवाड रतनपुरी मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि मुठभेड़ में एक बदमाश पकड़ा है, जबकि दूसरा भाग गया। घायल बदमाश को अस्पताल भेजा गया है। छह कुंतल गौमांस बरामद हुआ है। जिसे दबवाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी