हत्या के मामले में पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

थाना क्षेत्र के मोमन गांव में बीते मंगलवार को एक युवक संदिग्ध हालात में एक घर के बाहर पड़ा हुआ मिला था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 03:45 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 03:45 AM (IST)
हत्या के मामले में पुलिस ने एक को हिरासत में लिया
हत्या के मामले में पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

मेरठ, जेएनएन। थाना क्षेत्र के मोमन गांव में बीते मंगलवार को एक युवक संदिग्ध हालात में एक घर के सामने पड़ा हुआ मिला था। जिसकी कुछ समय बाद मौत हो गई थी। इस मामले में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने मंगलवार को एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

मोमन गांव निवासी विजेंद्र ने तहरीर में बताया था कि उसका छोटा भाई बिजे मंगलवार देर रात किसी काम से बाहर जा रहा था। आरोप है कि रास्ते में राहुल व उसके पिता राजबीर तमंचा लेकर खड़े थे। इस दौरान राहुल ने बिजे को जाने से रोका तो कहासुनी हो गई और राजबीर ने बिजे की गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। एसओ समर बहादुर सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

युवती लापता, पड़ोसी युवक पर लगा अपहरण का आरोप

मेरठ : सामान लेने बाजार गई युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। उन्होंने आसपास के क्षेत्र में युवती की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। स्वजन ने पड़ोसी युवक पर अपहरण का आरोप लगा तहरीर दी है। लालकुर्ती क्षेत्र के तोपखाना निवासी युवती नानी के घर पर रहती है। दो दिन पहले युवती सामान लेने बाजार गई थी। कई घंटे तक वह वापस नहीं लौटी तो स्वजन ने आसपास उसकी तलाश की, लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चला। युवती के स्वजन ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर अपहरण की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। आरोप है कि दो दिन बीतने के बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। लालकुर्ती थाना प्रभारी बृजेश सिंह का कहना है कि युवती की तलाश की जा रही है। जल्द युवती को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी