यूपी पंचायत चुनाव के लिए जा रहे बूंदी के लड्डुओं को लग गई पुलिस की नजर

मेरठ में सोमवार शाम मतदाताओं में बांटने के लिए ले जाए जा रहे एक कुंतल बूंदी के लड्डू से भरी पिकअप गाड़ी को पुलिस ने पकड़ लिया। प्रधान प्रत्याशी व चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 01:13 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 01:13 AM (IST)
यूपी पंचायत चुनाव के लिए जा रहे बूंदी के लड्डुओं को लग गई पुलिस की नजर
मेरठ में लड्डुओं से लदी गाड़ी पकड़ी।

मेरठ, जेएनएन। त्रिस्तरीय चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए जैसे-जैसे तिथि नजदीक आ रही वैसे ही मतदाताओं को लुभाने के लिए दावेदार हर हथकंडा अपना रहे हैं। सोमवार शाम मतदाताओं में बांटने के लिए ले जाए जा रहे एक कुंतल बूंदी के लड्डू से भरी पिकअप गाड़ी को पुलिस ने पकड़ लिया। प्रधान प्रत्याशी व चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह है मामला

थानाध्यक्ष आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि नगर के मवाना बस स्टैंड स्थित मिठाई की दुकान से पिकअप गाड़ी में एक कुंतल लड्डू ले जाते हुए पकड़ा। उक्त मिठाई गांव अतलपुर मे प्रधान पद प्रत्याशी प्रवेश कुमार ने मतदाताओं में बंटवाने के लिये मंगवाए थे। पुलिस वाहन चालक रतन ङ्क्षसह निवासी परीक्षितगढ़ सहित गाड़ी को पकड़कर थाने ले आयी। पुलिस ने प्रत्याशी प्रवेश कुमार व गाड़ी चालक रतन ङ्क्षसह के खिलाफ आचार संहिता उल्लघंन की धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर लिया है। गाड़ी को सीज कर लड्डू नष्ट करा दिए। एसओ ने बताया कि चालक रतन ङ्क्षसह को जमानत पर छोड़ दिया गया। 

chat bot
आपका साथी