सहारनपुर में सिपाही की संदिग्ध मौत के मामले में बारीकी से जांच में जुटा पुलिस महकमा

सहारनपुर में सिपाही की संदिग्ध मौत के मामले में एसएसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर स्वजन से की वार्ता फोरेंसिक टीम ने की वीडियोग्राफी। गुरुवार को अपनी ही सर्विस रिवाल्वर की गोली लगने से हुई थी सिपाही की मौत।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 09:36 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 09:36 PM (IST)
सहारनपुर में सिपाही की संदिग्ध मौत के मामले में बारीकी से जांच में जुटा पुलिस महकमा
सहारनपुर में सिपाही की संदिग्ध मौत !

सहारनपुर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र की भायला चौकी पर तैनात सिपाही की उसी की सर्विस रिवाल्वर की गोली लगने से हुई संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस महकमा बारीकी से जांच करने में जुटा है। एसएसपी डा. एस. चनप्पा भी गुरुवार देर रात फोरेसिंक टीम के साथ देवबंद पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया।

यह है मामला

जनपद बागपत के थाना छपरोली के गांव बदरखा निवासी सिपाही धीरज चौधरी पिछले करीब पांच महीने से नगर की भायला रोड पुलिस चौकी पर तैनात था और अपनी पत्नी व पांच साल की बच्ची के साथ विवेक विहार कालोनी में किराये के मकान में रह रहा था। गुरुवार की शाम धीरज चौधरी की उसी की सर्विस रिवाल्वर की गोली लगने से संदिग्ध मौत हो गई थी। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। गुरुवार देर शाम सिपाही के स्वजन भी देवबंद पहुंच गए थे। एसएसपी डा. एस. चनप्पा ने भी देर रात देवबंद पहुंच स्वजन और पड़ोसियों से घटना की बाबत जानकारी लेते हुए उनके बयान रिकार्ड किए। साथ ही सहारनपुर से पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए फोटोग्राफी की।

प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। लेकिन पुलिस की अलग-अलग टीमें हर पहलू की जांच कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी