कुख्यात सुनील राठी की लग्‍जरी कार कुर्क नहीं कर सकी पुलिस, दावे झूठे निकले Baghpat News

बागपत पुलिस ने पश्चिम उत्तर प्रदेश के कुख्यात सुनील राठी के गांव टीकरी में तीन मकान व पत्नी दीपाली की लग्जरी कार फार्रच्यूनर को कुर्क करने का दावा किया है लेकिन लग्‍जरी कार अभी तक थाने तक नहीं पहुंची है। एसपी कह रहे हैं कि कार जल्‍द पहुंचेगी।

By Prem BhattEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 12:24 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 12:24 PM (IST)
कुख्यात सुनील राठी की लग्‍जरी कार कुर्क नहीं कर सकी पुलिस, दावे झूठे निकले Baghpat News
कुख्‍यात सुनील राठी के यहां कुर्की के दौरान लग्‍जरी कार पुलिस के कब्‍जे से अभी बाहर है।

बागपत, जेएनएन। बागपत पुलिस झूठ बोलने में माहिर है। पुलिस ने पश्चिम उत्तर प्रदेश के कुख्यात सुनील राठी के गांव टीकरी में तीन मकान व पत्नी दीपाली की लग्जरी कार फार्रच्यूनर को कुर्क करने का दावा किया, लेकिन न तो पुलिस ने कार को गांव से या अन्य स्थान से बरामद किया। पुलिस हवा में ही कार को कुर्क करने का दावा करती रही। पुलिस ने व्हाट्सअप मीडिया ग्रुप व ट्वीटर एकाउंट पर भी सवा करोड़ रुपये की संपत्ति तीन मकान व कार को कुर्क करने का दावा किया। सुनील राठी के यहां रविवार को कुर्की की कार्रवाई चली थी। सोमवार सुबह कार न तो टीकरी गांव में थी और न ही थाना दोघट में थी।

डीएम शकुंतला गौतम ने उत्तर प्रदेश गिरोहबंद एवं समाज विरोधी निवारण अधिनियम के तहत कुख्यात सुनील राठी की करीब सवा करोड़ रुपये की संपत्ति तीन मकान व पत्नी की कार को कुर्क करने के आदेश दिए थे। डीएम के आदेश पर रविवार को बड़ौत सीओ आलोक सिंह छह थानों व पुलिस लाइन की फोर्स के साथ गांव टीकरी पहुंचे और तीन मकानों पर कुर्की की कार्रवाई करते हुए सील लगाते हुए अपने कब्जे में ले लिया। सीओ ने राठी की पत्नी दीपाली की फार्रच्यूनर कार को भी कब्जे में लेने का दावा किया। वहीं सोमवार सुबह तक कार थाना दोघट में नहीं पहुंची। ना ही गांव टीकरी में नजर आई। एसपी अभिषेक सिंह ने कहा कि सुनील राठी के स्वजनों ने कार देने की बात चल रही है। जल्द ही कार पुलिस को मिल जाएगी। यदि स्वजनों ने कार नहीं दी, तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी