यूपी पंचायत चुनाव से पहले शामली के संवेदनशील गांवों में फोर्स ने किया फ्लैग मार्च

शामली के कैराना में कोतवाली प्रभारी ने पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस व पीएसी बलों को ब्रीफ किया। उन्होंने चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के निर्देश दिए। वहीं फोर्स के साथ में क्षेत्र के संवेदनशील गांवों में फ्लैग मार्च भी किया गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:26 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:26 PM (IST)
यूपी पंचायत चुनाव से पहले शामली के संवेदनशील गांवों में फोर्स ने किया फ्लैग मार्च
शामली में चुनाव से पहले पुलिस का फ्लैग मार्च।

शामली, जेएनएन। कोतवाली प्रभारी ने पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस व पीएसी बलों को ब्रीफ किया। उन्होंने चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के निर्देश दिए। वहीं, फोर्स के साथ में क्षेत्र के संवेदनशील गांवों में फ्लैग मार्च भी किया गया।

यह है मामला

बुधवार को कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने कोतवाली परिसर में आगामी पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस व पीएसी के जवानों को ब्रीफ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष संपन्न कराना है, जिसके लिए सजग रहें और कर्तव्य निष्ठा के साथ अपनी ड्यूटी को पूरा करें।

उन्होंने हल्का उपनिरीक्षकों से कहा कि क्षेत्र में पड़ने वाले मतदान केंद्रों एवं बूथों के आसपास रहने वाले लोगों को धारा 149 सीआरपीसी का नोटिस दिया जाए और उन्हें मतदान के दिन अपने परिवार के सदस्यों के अलावा अन्य कोई व्यक्ति के मौजूद न रहने की हिदायत दी जाए। तत्पश्चात कोतवाली प्रभारी ने समस्त फोर्स के साथ में दर्जनों बाइक एवं चुपहिया गाड़ियों में संवेदनशील व अतिसंवेदनशील की श्रेणी में गांव भूरा, मन्नामाजरा, भूरा, आर्यपुरी देहात सहित दर्जनों गांवों में फ्लैग मार्च किया। 

chat bot
आपका साथी