पुलिस ने तहरीर बदल एनसीआर में दर्ज किया मुकदमा

सरधना थाना क्षेत्र का कपसाड़ गांव निवासी बुजुर्ग अपने बड़े बेटे के साथ मंगलवार को सकौती चारा खरीदने गया था। आरोप है कि उसी के गांव के कुछ युवकों ने पुरानी रंजिश को लेकर उसके बेटे पर बेल्ट से मारपीट कर घायल कर दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 04:41 AM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 04:41 AM (IST)
पुलिस ने तहरीर बदल एनसीआर में दर्ज किया मुकदमा
पुलिस ने तहरीर बदल एनसीआर में दर्ज किया मुकदमा

मेरठ, जेएनएएन। सरधना थाना क्षेत्र का कपसाड़ गांव निवासी बुजुर्ग अपने बड़े बेटे के साथ मंगलवार को सकौती चारा खरीदने गया था। आरोप है कि उसी के गांव के कुछ युवकों ने पुरानी रंजिश को लेकर उसके बेटे पर बेल्ट से मारपीट कर घायल कर दिया था। पीड़ित ने आरोप लगाया कि सलावा चौकी प्रभारी ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई ना कर एनसीआर में मुकदमा दर्ज कर दिया। शुक्रवार को पीड़ति बुजुर्ग थाने पहुंचा और पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

गांव कपसाड़ निवासी विनोद पुत्र कृष्णपाल ने बताया कि वह अपने बड़े बेटे दीपक के साथ मंगलवार को सकौती चारा लेने के लिए गया था। तभी विनोद बैंक में किसी काम से चला गया और दीपक को चारा लेने के लिए भेज दिया। आरोप है कि तभी कपसाड़ गांव निवासी विशाल, विवेक पुत्र नरेंद्र और रवि पुत्र मुकेश ने पुरानी रंजिश के चलते दीपक पर बेल्ट से हमला कर दिया। दीपक किसी तरह जान बचाकर घर पहुंचा। तभी आरोपित भी अन्य लोगों के साथ उसके घर पहुंच गए और विरोध करने पर विनोद की पत्नी अर्चना व मां हीरा देवी को लाठी-डंडों से पीटा। पीड़ित ने सलावा चौकी में तहरीर दी थी। लेकिन, आरोप है कि पुलिस ने मामला एनसीआर में दर्ज कर मामूली धाराओं में चालान कर दिया। इसके बाद आरोपित बेल मिलने के बाद पीड़ति के पास पहुंचे और धमकी दी। शुक्रवार को पीड़ति ने पुलिस से आरोपितों पर कार्रवाई की गुहार लगाई है। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर एनसीआर दर्ज की गई है। इसके बाद ही आरोपितों का चालान किया है।

chat bot
आपका साथी