यूपी पंचायत चुनाव से एक दिन पहले सहारनपुर में पुलिस ने पकड़ी 30 पेटी तस्करी की शराब

त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव को लेकर पुलिस द्वारा लगातार शराब तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान में हाई वे पर सघन चेकिंग के दौरान शराब तस्करों के साथ मुठभेड़ में पुलिस ने दो शातिर तस्करो के कब्जे से तीस पेटी अंग्रेजी शराब बरामद कर दोनों को जेल भेजा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 06:48 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:48 PM (IST)
यूपी पंचायत चुनाव से एक दिन पहले सहारनपुर में पुलिस ने पकड़ी 30 पेटी तस्करी की शराब
सहारनपुर में पुलिस ने पकड़ी 30 पेटी तस्करी की शराब।

सहारनपुर, जेएनएन। त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव को लेकर एसएसपी के निर्देशन मे सरसावा पुलिस द्वारा लगातार शराब तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान में हाई वे पर सघन चेकिंग के दौरान शराब तस्करों के साथ मुठभेड़ में पुलिस ने दो शातिर तस्करो के कब्जे से तीस पेटी अंग्रेजी शराब बरामद कर दोनों को जेल भेजा।

यह है मामला

थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सरसावा से होकर गुजरते हाइवे बाईपास पर पुलिस हरियाणा से आ रहे वाहनों की सघन चैकिंग कर रही थी कि उसे हरियाणा की ओर से एक टाटा सफारी बड़ी तेजी से आती दिखाई दी। शक होने पर पुलिस ने मार्ग अवरूद्ध कर उसे रोकना चाहा मगर परवाह किए बगैर तेजी से आगे निकलने लगी। पुलिस ने उसका पीछा किया तो गाडी में बैठे तस्करों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने साहस दिखा आगे जाकर तस्करों की कार के पहिए में फायर किया तो आगे जाकर रूकी। तस्करो की गाड़ी को घेरा दे पकड़ लिया। गाड़ी की तलाशी ली तो उसमे तीस पेटी अंग्रेजी शराब चंडीगढ़ के अलावा दस लीटर अपमिश्रित शराब डेढ़ किलो यूरिया मिला।

गाड़ी में सवार तस्करों से एक 315 बोर तमंचा एक जिन्दा एक मृत कारतूस भी मिला। दोनो तस्करों से नाम पता पूछा तो दोनों नेहरु कालोनी देहरादून के पंकज पुत्र चंदन सिंह तथा रिजवान पुत्र कलुआ धोबी बताया। पुलिस ने दोनो तस्कर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते जेल भेजा।

chat bot
आपका साथी