मेरठ में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बैकफुट पर आई पुलिस, मुकदमा हुआ दर्ज

सीओ के आदेश पर पुलिस ने किशोरी को डाक्टरी परीक्षण के बाद उसके स्वजनों के सुपुर्द कर दिया और दो दिन से हिरासत में बैठे दोनों आरोपितों के खिलाफ दर्ज कर लिया है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 07:49 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 07:49 PM (IST)
मेरठ में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बैकफुट पर आई पुलिस, मुकदमा हुआ दर्ज
मेरठ में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बैकफुट पर आई पुलिस, मुकदमा हुआ दर्ज

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के मवाना क्षेत्र में हुए किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस बैकफुट पर आ गई। सीओ सदर देहात बृजेश कुमार ने रविवार को थाने पर पहुंचकर दुष्कर्म पीड़तिा से पूछताछ की। सीओ के आदेश पर पुलिस ने किशोरी को डाक्टरी परीक्षण के बाद उसके स्वजनों के सुपुर्द कर दिया और दो दिन से हिरासत में बैठे दोनों आरोपितों के खिलाफ दर्ज कर लिया है। जिन्हें सोमवार को जेल भेजा जाएगा।

खेत में गई युवती से हुआ था दुष्‍कर्म

थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी शनिवार सुबह खेत पर गई थी। जहां दौड़ लगाकर लौट रहे गांव के ही दो युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर लोगों ने दोनों आरोपितों को पकड़ कर पुलिस को सूचना दे दी थी। गांव पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले आई थी। आरोपित सजातीय होने के चलते घटना वाले दिन दिनभर पंचायत का दौर भी चला था और 95 हजार में फैसला हो गया था। मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचा।

लंबी पूछताछ के बाद किया मुकदमा दर्ज

रविवार को सीओ सदर देहात मेरठ बृजेश कुमार थाने पहुंची और किशोरी से गहनता से पूछताछ की। आखिर कार बैकफुट पर आई पुलिस ने सीओ के आदेश पर आरोपित अभिषेक पुत्र नरेंद्र व आकाश पुत्र विजयपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एसओ सतीश कुमार ने बताया कि संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी को डाक्टरी परीक्षण कराकर उसके स्वजनों को सौंप दिया है। जिसके सोमवार को कोर्ट में बयान कराए जाएंगे और आरोपित को जेल भेजा जाएगा।  

chat bot
आपका साथी