शामली के खुरगान में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में तमंचे बरामद

शामली के गांव खुरगान के जंगल में पुलिस ने छापेमारी कर अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने भारी मात्रा में बने एवं अधबने तमंचे व उपकरण बरामद किए हैं। एक आरोपीत को गिरफ्तार किया गया है जबकि उसका भाई मौके से फरार हो गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 06:10 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 09:36 PM (IST)
शामली के खुरगान में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में तमंचे बरामद
शामली में पुलिस ने अवैध शस्‍त्र फैक्‍ट्री पकड़ी।

शामली, जेएनएन। पुलिस ने गांव खुरगान के जंगल में छापामारी कर अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। मौके से एक आरोपित को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में बने-अधबने तमंचे व उपकरण बरामद किए। शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव के लिए अपराधियों के खिलाफ एसपी सुकीर्ति माधव ने विशेष अभियान चलाया है।

यह है मामला 

शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने गांव खुरगान के जंगल में अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापामारी की। मौके से 14 तमंचे 315 बोर, चार तमंचे 12 बोर, 12 कारतूस, अवैध बंदूक 12 बोर, छह अधबने तमंचे 315 बोर, एक पोनिया बंदूक 12 बोर, दस नाल, चार बाडी, 14 स्प्रिंग, लोहे की पत्तियां, छह रेती, बायर कटर, वेङ्क्षल्डग मशीन, एक ग्राइंडर मय आठ ब्लेड बरामद हुए। खुरगान निवासी आलिम को गिरफ्तार किया जबकि उसका भाई फुरकान उर्फ बहरा फरार हो गया। 

इन्‍‍‍‍‍होंने बताया...

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सि‍ंह राणा ने बताया कि अवैध हथियारों से पंचायत चुनाव में अपराध की संभावना से इन्कार नहीं किया जा सकता। यहां से अवैध हथियारों की सप्लाई लेने वालों का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आलिम व फुरकान देशी तमंचे बनाकर बड़ी कीमत में आसपास क्षेत्रों में बेचते थे। आलिम के खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित का चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी