मेरठ में पुलिस पर हमला : दौराला में आठ लोग लिए गए हिरासत में, मुख्‍य आरोपित अभी फरार

मेरठ के दौराला में सोमवार को गोतस्‍कर को पकड़ने गई पुलिस पर हुए हमले के मामले में मंगलवार को गांव के आठ लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। जबकि मुख्‍य आरोपित गोतस्‍कर और उसके स्‍वजन अभी फरार हैं। पुलिस तलाश कर रही है।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 11:13 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 11:36 AM (IST)
मेरठ में पुलिस पर हमला : दौराला में आठ लोग लिए गए हिरासत में, मुख्‍य आरोपित अभी फरार
मेरठ में पुलिस पर हुए हमले के मामले में आठ को हिरासत लिया गया है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के मोदीपुरम में दौराला थाना क्षेत्र के रुहासा गांव में सोमवार को गोतस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने आठ लोगों को मंगलवार तड़के हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है। गांव में पुलिस लगातार गश्त कर रही है। वही हिरासत में लिए गए लोगों में एक भी मुख्य आरोपित नहीं है।

दौराला के रुहासा गांव में सोमवार को दो दरोगाओं संग पुलिस टीम गोतस्करी में दर्ज मुकदमे वांछित चल रहे शातिर बदमाश गोतस्कर मुद्दसिर को गिरफ्तार करने पहुंची थी। जहां गोतस्कर के परिजन और ग्रामीणों ने पुलिस पार्टी पर पथराव कर गोतस्कर को छुड़ा लिया। जान बचाकर भागे पुलिस कर्मियों को दौड़ाकर पीटा गया। जिस पर दारोगा सुखवीर सिंह की तहरीर पर 12 नामजद और आधा दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों का मुकदमा दर्ज किया गया था।

इस मामले में मंगलवार तड़के पुलिस टीम ने गांव में अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर आठ लोगों को हिरासत में लिया है। दौराला इंस्पेक्टर किरन पाल सिंह का कहना है कि हिरासत में लिए गए लोगों में मुख्य आरोपित गोतस्कर और उसके परिजन नहीं है, उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस टीम काम कर रही है, जल्द सभी हमलावर पुलिस गिरफ्त में होंगे।

यह भी पढ़ें : UP: मेरठ में पुलिस पर हमला कर गोतस्कर को छुड़ाया, फिर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पथराव कर गाड़ि‍यां तोड़ी

chat bot
आपका साथी