मेरठ में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार, दंपती से की थी लूट Meerut News

मेरठ में दो दिन पूर्व दंपती से लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने रविवार की सुबह मुठभेड़ के बाद धर दबोचा। इस दौरान दो बदमाशों को गोली भी लगी है। ये बदमाश सुबह सुबह किसी वारदात की फिराक में थे। पूछताछ की जा रही है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 08:46 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 08:46 AM (IST)
मेरठ में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार, दंपती से की थी लूट Meerut News
दंपती से लूट करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में खरखौदा में रविवार की सुबह चेकिंग दौरान बाइक तीन बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने बाइक सवारों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि इन्‍हीं बदमाशों ने शुक्रवार को एक दंपती से लूट की थी। रविवार को भी ये बदमाश किसी वारदात की फिराक में थे। पुलिस ने बदमाशों ने लूट का मोबाइल फोन बरामद किया है।

गैस गोदाम के पास मुठभेड़

बीते शुक्रवार को मोदीपुरम थाना क्षेत्र निवासी अमरजीत और उनकी पत्नी सलोनी से अपाचे सवार इन्‍हीं बदमाशों ने हाईवे पर धीरखेड़ा के पास सोने की चेन, मोबाइल फोन और पांच हजार रुपये की नकदी लूटी थी। घटना के दौरान दंपत्ति की बाइक सड़क पर गिर गई थी जिसमें सलोनी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। रविवार सुबह इन्‍हीं बदमाशों की खरखौदा पुलिस के साथ अतराड़ा खासपुर संपर्क मार्ग पर गैस गोदाम के पास मुठभेड़ हो गई।

रोकना चाहा तो की फायरिंग

इंस्पेक्टर ऋषि पाल शर्मा ने बताया कि पुलिस चेकिंग कर रही थी तभी ग्रे कलर की अपाचे संख्या यूपी 14 सीके 3696 पर सवार तीन बदमाशों वहां से गुजर रहे थे। पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिए। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें मवाना थाना क्षेत्र के कव्वाली गेट निवासी आयुष उर्फ राहुल एवं आबिद पुत्र सलीम निवासी समर गार्डन लिसाड़ी गेट गोली लगने से घायल हो गए। इन्‍हीं के साथ तीसरे आरोपित प्रदीप पुत्र रवि कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मौके पर पुलिस ने दो तमंचे, घटना में प्रयोग की गई अपाचे बाइक और लूटे मोबाइल बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी