अनुज कर्णवाल की हत्‍या में पुलिस ने कि‍या बड़ा राजफाश, हत्‍या का कारण जान रह जाएंगे हैरान Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर मोरना निवासी अजीत ने तीन साथियों सहित मिलकर की थी अनुज की हत्या एसएसपी ने हत्या की घटना का किया राजफाश। मृतक अनुज कर्णवाल के एक रिश्तेदार के चचेरी बहन से शादी करने पर नाराज था अजीत।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 04:49 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 09:06 PM (IST)
अनुज कर्णवाल की हत्‍या में पुलिस ने कि‍या बड़ा राजफाश, हत्‍या का कारण जान रह जाएंगे हैरान Muzaffarnagar News
मेडिकल व्यवसाई अनुज कर्णवाल की हत्‍या का राजफाश।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। दवा कारोबारी अनुज कर्णवाल की हत्या मोरना निवासी अजित ने तीन साथियों के साथ मिलकर रंजिशन की थी। रंजिश का कारण मृतक अनुज कर्णवाल के बड़े भाई हरिकांत का साला आदित्य बना था। आदित्य ने गत वर्ष अजित की चचेरी बहन से प्रेम विवाह कर लिया था। लड़की के वापस न आने से क्षुब्ध अजित ने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर आदित्य के रिश्तेदार अनुज की हत्या कर दी थी। पुलिस ने चार में से एक हत्यारोपित सहित उन्हें पनाह देने वालों को दबोच लिया।

यह था मामला

थाना भोपा क्षेत्र के गांव मोरना में 17 सितंबर की रात दवा कारोबारी अनुज उर्फ बबला पुत्र सुशील कर्णवाल की दुकान से घर जाते समय अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। एसएसपी अभिषेक यादव ने रविवार को रिजर्व पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता कर बताया कि अनुज कर्णवाल की हत्या में चार बदमाश शामिल थे। इनमें से एक मुख्य हत्यारोपित आशीष उर्फ टि‍ंकू पुत्र योगेन्द्र निवासी शुक्रतारी थाना भोपा तथा हत्याकांड के बाद हत्यारोपितों को पनाह देने वाले सोहनवीर निवासी मोरना, ब्रजपाल यादव निवासी भेड़ाहेड़ी को भोपा पुलिस व राजू उर्फ राजीव यादव तथा उसकी पत्नी रीना को सहारनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुख्य हत्यारोपित अजित पुत्र इंदरपाल तथा कपिल पुत्र पवन निवासीगण मोरना व राहुल यादव पुत्र राजपाल निवासी भेड़ाहेड़ी फरार हैं। उन तीनों पर दौराला में हुई कुलदीप की हत्या के मामले में मेरठ पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम रखा हुआ है। 

भाई के साले का प्रेम विवाह बना अनुज की हत्या का कारण

अनुज की हत्या का मुख्य कारण बड़े भाई हरिकांत के साले आदित्य का अंतरजातीय युवती से विवाह करना बना। दोनों के विवाह करने पर युवती के चचेरे भाई अजित ने अनुज व उसके भाई हरिकांत से कहा था कि वह लड़की को वापस कराएं, लेकिन ऐसा न होने पर अजित ने क्षुब्ध होकर तीन अन्य साथियों को साथ लेकर अनुज की हत्या कर दी थी।

17 सितंबर को रची गई थी अनुज हत्याकांड की साजिश 

एसएसपी के मुताबिक अजित का एक लड़की से प्रेम प्रसंग था। जिससे कपसाड़ थाना सरधना निवासी कुलदीप भी संपर्क में आने का प्रयास कर रहा था। अजित ने  30 अगस्त को कपिल व राहुल के साथ मिलकर दौराला में कुलदीप की हत्या कर दी थी। पुलिस तलाश रही थी तो 17 सितंबर को उन्होंने अनुज कर्णवाल की भी हत्या की साजिश रच दी।

chat bot
आपका साथी