चेकिग के दौरान पुलिस ने पांच बदमाश दबोचे

चेकिग के दौरान लालकुर्ती और टीपीनगर पुलिस ने पांच शातिर बदमाशों को धर दबोचा। बुधवार सुबह लालकुर्ती पुलिस गंगा प्लाजा के पास चेकिग कर रही थी कि तभी दो युवक आते दिखाई दिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 09:40 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 09:40 PM (IST)
चेकिग के दौरान पुलिस ने पांच बदमाश दबोचे
चेकिग के दौरान पुलिस ने पांच बदमाश दबोचे

मेरठ, जेएनएन। चेकिग के दौरान लालकुर्ती और टीपीनगर पुलिस ने पांच शातिर बदमाशों को धर दबोचा। बुधवार सुबह लालकुर्ती पुलिस गंगा प्लाजा के पास चेकिग कर रही थी कि तभी दो युवक आते दिखाई दिए। उन्हें रुकने का इशारा किया तो भागने लगे। पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर दोनों को धर दबोचा। उनके पास से चोरी का एक मोबाइल, ब्लेड कटर और दो चाकू बरामद हुए। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम शिवम निवासी न्यामतऊल्लापुर घनैना थाना गढ़ी पुख्ता शामली और शिवा गांव घनैना बताए। दोनों पर अन्य थानों में भी चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। वहीं, टीपीनगर पुलिस भी दोपहर के समय चेकिग कर रही थी। स्कूटी सवार तीन युवकों को आता देखा तो उन्हें रोक लिया। उनके पास से दो बैट्रे मिले। उनसे पूछा गया तो बैट्रे चोरी का बताया। उनसे दो चाकू भी बरामद हुए थे। उनके नाम पंकज उर्फ पहाड़ी निवासी शिवशक्ति नगर माधवपुरम थाना ब्रह्मापुरी, शिवम निवासी खजूर वाली गली थाना टीपीनगर और सनी निवासी इंद्रा कालोनी मलियाना है।

चौकी इंचार्ज पर गिरी गाज : दो दिन पूर्व श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए कस्बे में दान लेकर विवाद हो गया था। जिसमें चौकी इंचार्ज को जांच दी गई थी। मामले में एसएसपी ने देर रात चौकी इंचार्ज तहजीबउल हसन को लाइन हाजिर कर दिया। सोमवार को राम मंदिर निर्माण को लेकर दान देने के मामले में आरएसएस स्वयंसेवक और कस्बे के कुछ युवाओं के बीच विवाद हो गया था। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाकर तहरीर दी थी। मामले की जांच कस्बा चौकी इंचार्ज को दी गई। इंस्पेक्टर ऋषिपाल शर्मा ने भाजपा जिलाध्यक्ष पर अभद्रता व धमकी का आरोप लगाते हुए तस्करा डाल दिया था। वहीं, देर रात आरएसएस के पदाधिकारियों ने पहुंचकर कार्रवाई की मांग की। बाद में विधायक सत्यवीर त्यागी और जिलाध्यक्ष अनुज राठी की उपस्थिति में दोनों पक्षों में समझौता भी हो गया। मंगलवार देर रात एसएसपी अजय साहनी ने कस्बा चौकी इंचार्ज तहजीबउल हसन को लाइन हाजिर कर दिया।

chat bot
आपका साथी