बुलंदशहर में आरोपितों पर पुलिस मेहरबान, पीड़ित किशोरी ने वीडियो वायरल कर लगाए गंभीर आरोप

एक किशोरी ने पुलिस को दी तहरीर में छह लोगों पर उसके व उसकी मां के साथ मारपीट व उसके साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। पुलिस ने छह आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। घटना के लगभग एक माह बाद भी सभी आरोपित खुले घूम रहे हैं।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 05:57 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:57 PM (IST)
बुलंदशहर में आरोपितों पर पुलिस मेहरबान, पीड़ित किशोरी ने वीडियो वायरल कर लगाए गंभीर आरोप
बुलंदशहर में आरोपितों पर पुलिस मेहरबान, पीड़ित किशोरी ने लगाए गंभीर आरोप

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पचास हजार रुपये के लेनदेन में मां-बेटी के साथ हुई मारपीट व छेड़छाड़ की घटना के मामले में लगभग एक माह बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। आरोपितों पर पुलिस की मेहरबानी का आलम यह है कि मुकदमे में नामजद खुले घूम रहे हैं। पुलिसिया कार्रवाई से क्षुब्ध होकर पीड़ित किशोरी ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

यह है मामला

गत सितंबर माह में एक किशोरी ने पुलिस को दी तहरीर में कहा था कि गांव के ही छह लोगों ने उसके व उसकी मां के साथ मारपीट व उसके साथ छेड़छाड़ की थी। पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर मारपीट व छेड़छाड़ की धाराओं में छह आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था, लेकिन मुकदमे में पाक्सो एक्ट नहीं लगाया। वहीं घटना के लगभग एक माह बाद भी सभी आरोपी खुले घूम रहे हैं। जिससे पीडि़त किशोरी ने अपने लिए खतरा महसूस करते हुए अपनी आपबीती एक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर वारयल कर दी। किशोरी ने स्थानीय पुलिस पर भी गम्भीर आरोप लगाए हैं।

उधर, थाना प्रभारी का कहना है कि प्राथमिेक जांच में मामला रुपये के लेनदेन को लेकर गाली-गलौज व मारपीट सामने आया है, इसमें छेड़छाड़ जैसी कोई घटना नहीं दिख रही है। छेड़छाड़ वाला मामला संदिग्ध प्रतीत होता है

50 हजार लेने के बाद दे रहे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी

बुलंदशहर। खुर्जा में दो शातिरों ने एक मंजिल मकान दिलाने के नाम पर 50 हजार रुपये ले लिए। साथ ही पीडि़त को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। मामले में पीडि़त ने पुलिस को तहरीर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तरीनान निवासी दिलशाद ने बताया कि उसको दो लोगों ने पहासू मार्ग पर एक मंजिल मकान दिखाया था। जिस मकान को 15 लाख रुपये में दिलाना तय हुआ। जिसके बाद दोनों ने एडवांस के तौर पर 50 हजार रुपये की मांग की। शातिरों की बातों में आकर दिलशाद ने गत 15 अक्टूबर को 50 हजार रुपये उन्हें दे दिए। जिसके बाद उसने मकान का बैनामा शीघ्र कराने की बात दोनों व्यक्तियों से की, तो उन्होंने मालिक द्वारा अब मकान नहीं बेचने की बात कहीं। जिस पर दिलशाद ने एडवांस में दिए रुपये उनसे वापस मांगे, तो आरोपितों ने उसके साथ गली-गलौच की। साथ ही झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। पीडि़त ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

अवैध विस्फोटक सामग्री के साथ एक गिरफ्तार

बुलंदशहर। शिकारपुर कोतवाली पुलिस ने मौहल्ला नौगंज निवासी बिन्नामी को अवैध विस्फोटक सामग्री के साथ पेंठ चौराहे से गिरफ्तार किया है। उसके पास से काफी मात्रा में पटाखे बरामद किए हैं। पटाखे दीपावली पर बेचने के लिए लाए गए थे।

चोरी की बाइकों समेत दो युवक गिरफ्तार

बुलंदशहर। शिकारपुर कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चोरी की दो बाइक, एक तमंचा एक चाकू भी बरामद हुआ है। कोतवाली प्रभारी ऋषिपाल शर्मा ने बताया पुलिस ने चेङ्क्षकग के दौरान अनूपशहर मार्ग स्थित शिव मंदिर के पास से दो वाहन चोर हिमांशु पुत्र राजेंद्र एवं शैलेन्द्र पुत्र राजेंद्र निवासी गांव बासोटी शिकारपुर को गिरफ्तार किया। आरोपितों के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी