बागपत में पुलिस व आबकारी टीम ने कार से पकड़ी हरियाणा मार्का शराब की बड़ी खेप, कई हुए खुलासे

आबकारी टीम व कोतवाली पुलिस ने काठा मार्ग से शराब लदी कार सवार दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करी कर हरियाणा मार्का की बड़ी खेप गाजियाबाद के लिए ले जा रहे थे। इसी बीच में चेकिंग के दौरान पुलिस ओर आबकारी टीम ने तस्‍करों को दबोच लिया।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 11:42 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:42 AM (IST)
बागपत में पुलिस व आबकारी टीम ने कार से पकड़ी हरियाणा मार्का शराब की बड़ी खेप, कई हुए खुलासे
बागपत में कार के साथ भारी मात्रा में शराब बरामद।

बागपत, जेएनएन। आबकारी टीम व कोतवाली पुलिस ने काठा मार्ग से शराब लदी कार सवार दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करी कर हरियाणा मार्का की बड़ी खेप गाजियाबाद के लिए ले जा रहे थे। इसी बीच में चेकिंग के दौरान पुलिस ओर आबकारी टीम ने तस्‍करों को दबोच लिया और इनक पास से बड़ी शराब की खेप बरामद की है। तस्‍कारों के पास से हरियाणा मार्का की 667 पव्वे बरामद किए हैं। पुलिस ने तस्‍करों को दबोचकर कई बड़े खुलासे किए।

पंचायत चुनाव में अवैध शराब तस्करी रोकने को पुलिस व आबकारी टीम धर पकड़ कर रही है। मंगलवार सुबह आबकारी इंस्पेक्टर सविता सिंह ने कोतवाली पुलिस के साथ काठा मार्ग पर एक्सप्रेस वे के पास एक कार को रोक लिया। सवार दो लोगों ने भागने का प्रयास किया लेकिन विफल रहे। शराब लदी मिलने पर पुलिस कार व सवार दोनों को कोतवाली ले आई।

तलाशी में कार से देशी शराब हरियाणा मार्का के 667 पव्वे बरामद हुए। पकड़े गए आरोपित में धीरेन्द्र पुत्र श्रीराम निवासी सम्भल व सत्यार्थ पुत्र जय भगवान निवासी ग्राम लरहाड़ा सोनीपत है। दोनों खेप लेकर गाजियाबाद जा रहे थे। पुलिस तस्करों से पूछताछ कर रही है। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह का कहना है पूछताछ के बाद बड़े तस्करों पर भी नकेल कसी जाएगी।

chat bot
आपका साथी