पुलिसकर्मी बनकर आए बदमाशों ने चौकी के पास ग्रामीण को लूटा

यादगारपुर पुलिस चौकी से चंद कदम दूर दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर ग्रामीण से लूटपाट की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Mar 2021 06:10 AM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 06:10 AM (IST)
पुलिसकर्मी बनकर आए बदमाशों  ने चौकी के पास ग्रामीण को लूटा
पुलिसकर्मी बनकर आए बदमाशों ने चौकी के पास ग्रामीण को लूटा

मेरठ, जेएनएन। यादगारपुर पुलिस चौकी से चंद कदम दूर दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर ग्रामीण से लूटपाट की। विरोध करने पर बदमाशों ने ग्रामीण की पिटाई भी की, किसी तरह ग्रामीण ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली, लेकिन उसमें बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी।

भावनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अब्दुल्लापुर में अमीर अब्बास का अजगर प्रोविजन स्टोर है। उनके पास गांव के ही शादाब अली पुत्र बुंदू अली काम करते हैं। गुरुवार को उन्होंने शादाब को खाद्य सामग्री लेने दिल्ली रोड स्थित नई मंडी भेजा था। दोपहर के समय शादाब तांगे से नई मंडी जा रहे थे। उन्होंने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के यादगारपुर पुलिस चेक पोस्ट के समीप बाइक सवार युवकों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर उन्हें रोक लिया। वह शादाब को एक गली में लेकर चले गए। बदमाशों ने हथियार के बल पर शादाब से 15 हजार रुपये की नकदी व मोबाइल लूट लिया। विरोध पर उसकी पिटाई भी की।

आसपास के लोगों ने पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

पुलिस चौकी के पास लूट की सूचना मिलते ही आसपास के लोग एकत्र हो गए। उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। उनका आरोप है कि चौकी इंचार्ज क्षेत्र में कभी नजर ही नहीं आते, इसी वजह से क्षेत्र में लूट व चोरी की वारदात बढ़ रही हैं।

इन्होंने कहा-

ग्रामीण ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। घटना स्थल के आसपास की फुटेज खंगाली जा रही है। ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों की भी जांच कराई जाएगी। जल्द ही बदमाशों की पहचान कर उन्हें दबोच लिया जाएगा।

देवेश सिंह, सीओ सिविल लाइन

chat bot
आपका साथी