प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

रोहटा के कैथवाड़ी गांव स्थित जनता इंटर कालेज में मैदान में शनिवार को युवा क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 09:42 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 09:42 PM (IST)
प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम
प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

मेरठ,जेएनएन। रोहटा के कैथवाड़ी गांव स्थित जनता इंटर कालेज में मैदान में शनिवार को युवा कल्याण विभाग की ओर से ब्लाक स्तरीय खुली ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसमें खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया।

प्रतियोगिता का उद्घाटन विधायक जितेंद्र सतवाई ने किया। बालक वर्ग में सौ व दौ सौ मीटर रेस में प्रथम निशांत व राहुल रहे। चार सौ व आठ सौ मीटर रेस में विनय व अंकुर प्रथम और पंद्रह सौ व तीन हजार मीटर रेस में अंकुर व सागर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं, ऊंची कूद व लंबी कूद में आकाश, गोला फेंक में वरूण प्रथम स्थान पर रहे। उधर, बालिका वर्ग में चार सौ मीटर रेस, ऊंची कूद व गोला फेंक में अंजुम, लंबी कूद में सीमा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

प्रतियोगिता के अंत में विधायक जितेंद्र सतवाई, प्रधानाचार्य रणजीत सिंह ने विजेताओं को मेडल प्रदान किए। आयोजन में बीओे अरुण, सूरज आदि का सहयोग रहा। इस दौरान क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी अंकित चौहान व अमित मौजूद रहे।

बच्चों ने पोस्ट आफिस का किया भ्रमण : कालंद चुगी स्थित सेंट जेवियर्स के बच्चों ने पोस्ट आफिस का भ्रमण किया। इस दौरान अध्यापकों ने डाक विभाग की सेवाओं के बारे में बताया। स्कूल में बच्चों ने शनिवार को डाक दिवस मनाया। इस दौरान शिक्षिका जया शर्मा ने बच्चों को पोस्ट आफिस भ्रमण कर वहां के कार्य के बारे में बताया। वहीं, कक्षा छह से कक्षा 12 तक के बच्चों ने कार्ड बनाकर दोस्तों को दिए। स्कूल प्रबंधक ठाकुर प्रतीश सिंह, सभासद शाल्विक जैन व प्रधानाचार्या अलका शर्मा ने बच्चों की सराहना की।

chat bot
आपका साथी