मेरठ के खिलाड़‍ियों के लिए अच्‍छी खबर, ग्रामीण परिवेश के खिलाड़ियों को मिलेगा प्लेट फार्म, प्रतियोगिता में निखारे जाएंगे खिलाड़ी

दौराला ब्लाक जल्द ही ग्रामीण परिवेश के खिलाड़ियों को प्लेट फार्म देने जा रहा है। ग्रामीण खिलाड़ियों की प्रतिभाओं को निखारने के लिए छह अक्टूबर को दौराला क्षेत्र के गांव भराला गांव स्थित बीपी इंटर कालेज में खेलकूद ओपन प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 03:00 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 03:00 PM (IST)
मेरठ के खिलाड़‍ियों के लिए अच्‍छी खबर, ग्रामीण परिवेश के खिलाड़ियों को मिलेगा प्लेट फार्म, प्रतियोगिता में निखारे जाएंगे खिलाड़ी
मेरठ ग्रामीण परिवेश के खिलाड़ियों को मिलेगा प्लेट फार्म।

मेरठ, जेएनएन। ग्रामीण परिवेश के खिलाड़ियों को दौराला ब्लाक जल्द ही प्लेट फार्म देने जा रहा है। ग्रामीण खिलाड़ियों की प्रतिभाओं को निखारने के लिए छह अक्टूबर को दौराला क्षेत्र के गांव भराला गांव स्थित बीपी इंटर कालेज में खेलकूद ओपन प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है। जिसमें ग्रामीण क्षेत्र के सैंकड़ों खिलाड़ियों को प्रतियोगिता के जरिए निखारा जाएगा। प्रतियोगिता में सैकड़ों खिलाड़ियों के शामिल होने की संभावना है।

दौराला ब्लाक के बीडीओ डा. साजिद अहमद ने बताया कि वैसे तो अपने स्तर से ग्रामीण क्षेत्र के महिला-पुरुष खिलाड़ी विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं। मगर, इस बार शासन के निर्देश पर ब्लाक स्तर पर ग्रामीण परिवेश के खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने के लिए ओपन प्रतियोगिता का आयोजन 6 अक्टूबर को बीपी इंटर कालेजमें होने जा रहा है। इसमें सभी प्रकार के एथलीट खेल शामिल है। इस प्रतियोगिता में किसी तरह की आयु सीमा बंधन नहीं है। ब्लाक से अपना रजिस्ट्रेशन कराने के बाद प्रतिभागी प्रतियोगिता में शामिल होंगे। इसके लिए जिला प्रशासन के अफसरों से भी बैठक होनी है, जिसमें प्रतियोगिता की अन्य व्यवस्थाओं के लिए खाका तैयार होगा।

विजयी खिलाड़ी को मिलेगा प्रमाण पत्र, जिले की प्रतियोगिता में होगा शामिल

बीडीओ डा. साजिद अहमद का कहना है कि ब्लाक स्तर की प्रतियोगिता में खिलाड़ी विजयी होंगे, उनको प्रमाण पत्र सौंपा जाएगा। साथ ही आगे के लिए ब्लाक में उनका नाम और पता भी दर्ज होगा, ताकि आने वाली प्रतियोगिताओं में उनको अथवा उनके द्वारा अन्य खिलाड़ी को शामिल किया जा सके। प्रमाण पत्र जिन खिलाड़ियों को मिलेगा, वह आने वाले जिला स्तरीय प्रतिगिता में भाग ले सकेंगे।

chat bot
आपका साथी