मोदीपुरम की काटिनेंटल कंपनी के छह कर्मियों की मौत के बाद प्लाट बंद

दोपहिया से लेकर हवाई जहाज तक के टायर बनाने वाली काटिनेंटल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का मोदीपुरम स्थित प्लाट कोरोना हाटस्पाट बना हुआ है। अब तक कंपनी के छह कर्मचारियों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है वहीं 350 से अधिक कर्मचारी और अधिकारी कोरोना संक्रमित हैं जिन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:40 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:40 AM (IST)
मोदीपुरम की काटिनेंटल कंपनी के छह कर्मियों की मौत के बाद प्लाट बंद
मोदीपुरम की काटिनेंटल कंपनी के छह कर्मियों की मौत के बाद प्लाट बंद

मोदीपुरम : दोपहिया से लेकर हवाई जहाज तक के टायर बनाने वाली काटिनेंटल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का मोदीपुरम स्थित प्लाट कोरोना हाटस्पाट बना हुआ है। अब तक कंपनी के छह कर्मचारियों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है, वहीं 350 से अधिक कर्मचारी और अधिकारी कोरोना संक्रमित हैं, जिन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है। कंपनी परिसर में लगातार कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए कंपनी के उच्चधिकारियों ने फिलहाल काटीनेंटल प्लाट को बंद कर दिया है। यहा उत्पादन भी पूरी तरह बंद हो चुका है। उम्मीद जताई गई है कि सब कुछ ठीक रहा तो 16 या 17 मई से प्लाट दोबारा शुरू किया जा सकेगा। मोदीपुरम में पल्हैड़ा कट से पावली खास रोड पर काटिनेंटल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का कई एकड़ में प्लाट है। यहा दोपहिया से लेकर हवाई जहाज तक के टायर बनाए जाते हैं। प्लाट में करीब दो हजार कर्मचारी कार्यरत हैं। कोरोना संक्रमण का कंपनी प्लाट में इस कदर दायरा बढ़ा है कि एक के बाद कर्मचारी से लेकर अधिकारी इसकी चपेट में आते चले गए। अस्पतालों में मारामारी के बीच कंपनी द्वारा अपने स्तर से संक्रमित कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन रहकर उपचार करने की सलाह दी गई है क्योंकि अस्पतालों में बेड की मारामारी है। कंपनी का मानना है कि उसके कर्मचारी सुरक्षित रहेंगे तो सब कुछ फिर ठीक हो जाएगा। फिलहाल प्लाट एक सप्ताह से बंद है और सब कुछ सामान्य होने पर 16 या 17 मई को प्लाट खोला जा सकता है।

इनका कहना-: कोरोना संक्रमण से कई कर्मचारियों की मौत हो चुकी है और 350 से अधिक कर्मचारी संक्रमित हैं, जो होम क्वारंटाइन हैं। कर्मचारी कंपनी परिवार के सदस्य हैं और उनकी सुरक्षा को देखते हुए प्लाट बंद किया गया है। अनुमान है कि 16 या 17 मई से प्लाट दोबारा शुरू हो जाएगा।

-प्रदीप राय, प्रेस प्रवक्ता, काटिनेंटल कंपनी

chat bot
आपका साथी