हत्यारोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर थाने के सामने धरना

हत्यारोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर शनिवार को मृतक के स्वजन का गुस्सा भड़क गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 08:10 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 08:10 PM (IST)
हत्यारोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर थाने के सामने धरना
हत्यारोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर थाने के सामने धरना

मेरठ,जेएनएन। हत्यारोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर शनिवार को मृतक के स्वजन का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने टीपीनगर थाने के सामने बागपत रोड पर धरना दिया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। आरोप लगाया कि मिलीभगत से आरोपित को छोड़ दिया। करीब चार घंटे तक हंगामा हुआ। बाद में स्वजन अफसरों से शिकायत करने की बात कहते हुए चले गए।

ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र के शिव शक्ति नगर निवासी मिथुन का शव गत बुधवार को टीपीनगर क्षेत्र में बिजली बंबा बाईपास पर मिला था। स्वजन ने मोहल्ले के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया था। मृतक के भाई सागर का आरोप है कि मिलीभगत से उसे छोड़ा गया है। अभी तक इस मामले में रिपोर्ट तक दर्ज नहीं हुई है। शनिवार को स्वजन एकत्र होकर टीपीनगर थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। इसके बाद उन्होंने थाने के सामने बागपत रोड पर धरना दिया। इस दौरान स्वजन की पुलिस से जमकर नोकझोंक भी हुई। थाने में भी धक्का-मुक्की हुई। वहीं, सीओ अमित राय का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत होना आया है। मामले की जांच की जा रही है। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पर लगाए जा रहे आरोप निराधार हैं।

मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने पर जिपं सदस्य के ससुर पर मुकदमा: मसूरी गाव में एलएलबी के छात्र का पहले हथियार लेकर जान से मारने की नियत से पीछा किया। मुकदमा दर्ज होने पर पीड़ित को धमकी दी गई, जिस पर जिपं सदस्य के ससुर पर मुकदमा लिखा गया। वहीं, पुलिस ने पति के कोर्ट से वारंट जारी करा लिए हैं।

मसूरी गाव का इंद्रपाल मेरठ कालेज में एलएलबी का छात्र है। इंद्रपाल का कहना है कि पंचायत चुनाव में भाजपा समíथत प्रत्याशी का गाव में स्वागत करा दिया था। तभी से बसपा समर्थित प्रत्याशी के पति अरुण कुमार रंजिश रखने लगे थे। सोमवार इंद्रपाल राशन की दुकान से सामान लेने जा रहा था। तभी अरुण ने अपने भाई और अन्य युवकों के साथ मिलकर इंद्रपाल का पीछा किया। हमलावरों की हथियार हाथ लेकर पीछा करते वीडियो वायरल हो गई, जिसके बाद इंचौली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इंद्रपाल का आरोप है कि अरुण के पिता ने घर आकर मुकदमे में समझौते का दबाव बनाया है। समझौता नहीं करने पर हत्या की धमकी दी जा रही है। एसओ अंकित कुमार ने बताया कि अरुण के पिता के विरुद्ध धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया। फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी