तमंचे के साथ युवक का फोटो वायरल

इंटरनेट मीडिया पर कई दिनों से तमंचे के साथ युवक का फोटो वायरल हो रहा ह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 10:15 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 10:15 PM (IST)
तमंचे के साथ युवक का फोटो वायरल
तमंचे के साथ युवक का फोटो वायरल

मेरठ,जेएनएन। इंटरनेट मीडिया पर कई दिनों से तमंचे के साथ युवक का फोटो वायरल हो रहा है। ग्रामीणों का आरोप है पुलिस तक मामला पहुंचा लेकिन कार्रवाई की बजाए आंखे मूंद लीं। उक्त फोटो को मवाना खुर्द निवासी युवक का बताया जा रहा है।

इंटरनेट मीडिया पर हथियार के साथ वीडियो वायरल करना लोगों का शगल बन गया है, चाहे वह अवैध हथियार ही क्यों न हो। थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक का फोटो तमंचे के साथ कई दिनों से वायरल हो रहा है। उक्त मामला पुलिस तक पहुंचा लेकिन कार्रवाई करने की बजाए मामला निपटा दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि युवक तमंचा साथ में रखता है और लोगों को दिखाता रहता है। सीओ उदय प्रताप सिंह का कहना है उक्त फोटो के आधार पर पहचान कराकर कार्रवाई करायी जाएगी। पुलिस कर्मियों ने कार्रवाई नहीं तो उनकी भी रिपोर्ट आला अधिकारियों को भेजी जाएगी।

अगवानपुर में दो पक्षों में मारपीट, तमंचा लहराया : थाना क्षेत्र के गांव अगवानपुर में पानी के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गयी। जिसमें दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाकर बुधवार को थाने पर तहरीर दी है।

अगवानपुर में नजर अहमद पुत्र कालेखा व अजय कुमार उर्फ पिटू व प्रमोद रहते हैं। नजर अहमद ने आरोप लगाया कि गत दिवस मंगलवार को वह अपने भाई अमानउल्ला के नलकूप से धान के खेत की सिचाई कर रहा था। इस बीच अजय वहां पांच छह लड़कों के साथ आ पहुंचा और पहले अपने खेत की सिचाई करने की बात कहते हुए गाली गलौज करने लगा। जिसका विरोध किया तो आरोपितों ने तमंचा निकालकर मेरी छाती से सटाकर गोली चला दी। जिसमें गोली मिस हो गयी और वह बाल-बाल बच गया। आरोपितों उसे व उसके बेटे वसीउल्ला के साथ मारपीट की। वहीं, प्रमोद ने आरोप लगाया कि नलकूप का पानी अजय कुमार के खेत में चल रहा था। उसका भांजा हिमांशु व नौकर पानी देखने गये हुए थे कि गांव के ही नजर अहमद ने पानी अपने खेत में काट लिया। इसी बीच आरोपित ने उन्हें जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए लाठी डंडों से मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी। इंस्पेक्टर आनंद मिश्रा का कहना है जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज होगी।

chat bot
आपका साथी