गाइडलाइन के तहत ही मिलेगी रैली के लिए अनुमति

दबथुवा में सात दिसंबर को प्रस्तावित सपा व रालोद की संयुक्त परिवर्तन रैली के चलते शुक्रवार को पुलिस व प्रशासनिक अफसरों ने रैली स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों ने स्पष्ट कहा कि कोविड-19 से बचाव को नियमों के पालन के अनुसार आवेदन पर अनुमति प्रदान की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:43 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:43 PM (IST)
गाइडलाइन के तहत ही मिलेगी रैली के लिए अनुमति
गाइडलाइन के तहत ही मिलेगी रैली के लिए अनुमति

मेरठ, जेएनएन। दबथुवा में सात दिसंबर को प्रस्तावित सपा व रालोद की संयुक्त परिवर्तन रैली के चलते शुक्रवार को पुलिस व प्रशासनिक अफसरों ने रैली स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों ने स्पष्ट कहा कि कोविड-19 से बचाव को नियमों के पालन के अनुसार आवेदन पर अनुमति प्रदान की जाएगी।

एसडीएम सूरज पटेल व सीओ आरपी शाही ने दबथुवा में रैली के प्रस्तावित स्थल का निरीक्षण किया। एसडीएम ने कहा कि कोविड-19 से बचाव को सरकार की गाइडलाइन के अनुसार ही आयोजकों को आवेदन करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके बाद ही पुलिस की आख्या के बाद निर्णय लेकर अनुमति दी जाएगी। इस दौरान इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।

रैली सफल बनाने का आह्वान

परीक्षितगढ़ : गांव नारंगपुर में चौधरी चरण सिंह विचार मंच के तत्वाधान में सभा का आयोजन किया गया, जिसमें सात दिसंबर को दबथुवा में होने वाली पार्टी की परिवर्तन रैली को सफल बनाने का आह्वान किया गया। शुक्रवार को गांव नारंगपुर में आयोजित कार्यक्रम मे रालोद नेता नरेंद्र खजूरी ने लोगों से सात दिसंबर को दबथुवा में होने वाली रालोद व सपा की परिवर्तन रैली में अधिक से अधिक संख्या मे पहुंचने का आह्वान किया। सभा में मौजूद सर्वसमाज के लोगों को रालोद के घोषणा-पत्र की प्रतियां बांटीं गई। इस अवसर पर नरेंद्र खजूरी ने सर्व समाज के लोगों से किसान मजदूर व आम आदमी विरोधी भाजपा सरकार को आगामी चुनावों में उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। अध्यक्षता चौधरी अफजाल सौंदत ने की, जबकि अरुण तोमर, ओमवीर राठी, अनीस कुरैशी, चौ. किरतपाल, अंकुश, अभिजीत, रिशु आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी