Migration In Bulandshahr: जलभराव से आहत लोगों ने दी पलायन की चेतावनी, घर के बाहर चिपकाए पर्चे

Migration In Bulandshahr जलभराव से आहत मोहल्ला होली ब्रह्मनान के लोगों ने पलायन करने की चेतावनी दी है। साथ ही अपने घरों के बाहर पलायन करने के पर्चे भी चिपका दिए हैं। नगरपालिका द्वारा इंजन पंप सेट से पानी की निकासी के बावजूद समस्या का समाधान नहीं हो सका।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 01:11 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 01:11 PM (IST)
Migration In Bulandshahr: जलभराव से आहत लोगों ने दी पलायन की चेतावनी, घर के बाहर चिपकाए पर्चे
बुलंदशहर में जलभराव से परेशान लोगों ने पलायन की चेतावनी दी है।

बुलंदशहर, जेएनएन। जलभराव से आहत मोहल्ला होली ब्रह्मनान के लोगों ने पलायन करने की चेतावनी दी है। साथ ही अपने घरों के बाहर पलायन करने के पर्चे भी चिपका दिए हैं। उधर नगरपालिका द्वारा इंजन पंप सेट के जरिए पानी की निकासी का कार्य कराया जा रहा है, लेकिन फिर भी जलभराव की समस्या का समाधान नहीं हो सका है।

यह है मामला

खुर्जा के मोहल्ला होली ब्रह्मनान स्थित झाबर हाउस वाली गली में कई वर्षों से जलभराव की समस्या बन रही है। करीब पांच माह पहले जेवर अड्डा चौराहे की तरफ जाने वाली सीवर लाइन चोक हो गई। पुरानी और छोटी होने के कारण सीवर लाइन को नगरपालिका के कर्मी खोल नहीं सके, तो उन्होंने इसके लिए गाजियाबाद से भी मशीन मंगवाई। जिससे कुछ दिनों तक राहत मिली, लेकिन फिर से गली में जलभराव की समस्या बन गई। अब पिछले करीब एक माह से लगातार कालोनी में जलभराव हुआ पड़ा है। जिससे निजात दिलाने के लिए नगरपालिका द्वारा जेवर अड्डा चौराहे पर इंजन पंप सेट के जरिए पानी की निकासी कराई जा रही है, लेकिन फिर भी जलभराव से निजात मिलती हुई दिखाई नहीं दे रही है। जिससे आहत लोगों ने गुरुवार सुबह को जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही अपने घरों के बाहर पलायन करने के पर्चे चिपका दिए। वहीं शीघ्र जलभराव से निजात नहीं मिलने पर गली को छोड़कर जाने की उन्होंने चेतावनी दी है। प्रदर्शन करने वालों में जगवीर शर्मा, प्रदीप, मदनलाल, जितेंद्र, सुनील कुमार, आकाश, विक्की, अमन, विष्णु, राजकुमार, भारत, शिवम, विवेक, रवि, चमन, रमेश आदि रहे।

इन्होंने कहा...

सीवर लाइन छोटी होने के कारण परेशानी हो रही है। इंजन पंप सेट के जरिए लगातार पानी की निकासी कराई जा रही है। समस्या के स्थाई समाधान के लिए नाला निर्माण का प्रस्ताव तैयार किया गया है। जिसको शासन को भेजते हुए स्वीकृत कराया जाएगा।

-जेके आनंद, अधिशासी अधिकारी खुर्जा।

chat bot
आपका साथी