उफ! नानू के पुल पर फिर भीषण जाम से घंटों बिलबिलाए लोग Meerut News

नानू के पुल पर घंटों जाम में परेशान रहे लोग।

रविवार को मेरठ करनाल हाईवे पर नानू का पुल फिर से जाम का सबब बन गया। दहशरे पर मूर्ति विसर्जन के चलते रविवार को यहां पर हालात कुछ ज्‍यादा ही खराब रहे। पुलिसकर्मी भी घंटों जाम खुलवाने की जद्दोजहद में ही नजर आए।

Publish Date:Sun, 25 Oct 2020 01:57 PM (IST) Author: Prem Bhatt

मेरठ, जेएनएन। मेरठ करनाल हाईवे स्थित नानू गगनहर पुल पर रविवार को लोगों को एक बार फिर जाम से रू-ब-रू होना पड़ा। कारण था विजयादशमी पर्व पर मूर्ति विसर्जन करने वाले श्रद्धालुओं की भारी भीड़। रविवार को सुबह से ही यहां पर भीषण जाम लग गया, जिसके कारण श्रद्धालुओं के साथ अन्‍य वाहन चालकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस को जाम खुलवाने के लिए खासी मशक्‍कत करनी पड़ी। लेकिन इसके बावजूद यहां पर घंटों जाम के हालात बने रहे।

वैसे तो नानू गगनहर पुल जाम के कारण ही जाना जाता है। सन 1850 में बने इस पुल की जर्जर हालत होने के साथ ही चौड़ाई कम होने की वजह से इस पुल पर अक्सर जाम लगा रहता है। रविवार को विजयादशमी के पर्व पर देहात के साथ-साथ शहरी लोग भी माता की मूर्ति विसर्जन करने आते रहे। जिसकी वजह से सुबह से ही जाम लग गया। वाहन चालक परेशान होकर आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में संपर्क मार्गो से होकर गुजरते रहे।

मेरठ करनाल हाईवे के साथ-साथ चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर भी वाहनों की दूर-दूर तक लंबी लाइन लगी। वहीं पुलिस जाम खुलवाने में मशक्कत करते रहे लेकिन लंबा जाम होने के कारण पुलिस को जाम खुलवाने में परेशानी करने का सामना करना पड़ा। वैसे इस पुल के निर्माण की मांग को लेकर पूर्व शिक्षक गत वर्ष आमरण अनशन कर चुक हैं, लेकिन अभी तक पुल के निर्माण की कोई सुनवाई नहीं हो पा रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.