कंटेनमेंट जोन में लोगों को मिली खाद्य सामग्री

सरधना नगर में बीते दिनों बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर नपा की टीम ने एसडीएम के निर्देश पर तीन मोहल्लों को कंटेनमेंट जोन बनाया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 07:45 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 07:45 PM (IST)
कंटेनमेंट जोन में लोगों को मिली खाद्य सामग्री
कंटेनमेंट जोन में लोगों को मिली खाद्य सामग्री

मेरठ,जेएनएन। सरधना नगर में बीते दिनों बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर नपा की टीम ने एसडीएम के निर्देश पर तीन मोहल्लों को कंटेनमेंट जोन बना दिया था। लेकिन, वहां रहे कुछ परिवारों के सामने खाद्य सामग्री का संकट खड़ा हो गया। बुधवार को दैनिक जागरण में खबर प्रकाशित होते ही इन परिवारों की मदद को सरधना व्यापार मंडल आगे आया और कंटेनमेंट जोन बने मोहल्ला ईसाईयान में लोगों को खाद्य सामग्री पहुंचाई।

नगरपालिका की टीम ने एसडीएम अमित कुमार भारतीय के निर्देश पर तीन मोहल्लों को कंटेनमेंट जोन बना दिया था। इसमें ईसाईयान, मोहल्ला छावनी व अहाता था। कालंद चुंगी स्थित मोहल्ला ईसाईयान में करीब 35 परिवार रहते हैं। जिनमें से कुछ घरों में परिवार के सामने राशन खत्म हो गया था। इसके अलावा अन्य दो मोहल्लों में भी कुछ परिवार के सामने यही स्थिति थी। इनमें से कई परिवारों को दूध तक नहीं मिल पा रहा था। इस संबंध में बुधवार को दैनिक जागरण ने प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी।

इसके बाद सरधना व्यापार मंडल के पदाधिकारी आगे आए और मोहल्ला ईसाईयान में बुधवार को संगठन के अध्यक्ष पंकज जैन ने जरूरतमंदों में खाद्य सामग्री वितरित की। इस दौरान उन्होंने ढाई किलो आलू, एक किलो प्याज व दो किलो चावल व अन्य सामग्री जरूरतमंदों को दी।

कंटेमेंट मोहल्ला ईसाईयान में राहत सामग्री मिलने पर करीब 35 परिवारों के चेहरे खिल गए। इस पर उन्होंने दैनिक जागरण के पहल की सराहना करते हुए धन्यवाद किया। वहीं, सरधना व्यापार मंडल के अध्यक्ष पंकज जैन ने कहा कि यह सब हमारे परिवार के सदस्य हैं। इसके अलावा उन्होंने अन्य सामाजिक संगठनों से भी आगे आने का आह्वान किया। महामंत्री नीरज जैन, संगठन मंत्री अजय गौतम, अब्दुल हमीद, अरविद जैन, योगेश जैन, मीडिया प्रभारी मनोज शर्मा व विकास जैन आदि रहे।

chat bot
आपका साथी