Murder in Bulandshahr: बुलंदशहर के स्याना में पैथोलाजी लैब में घुसकर कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

बुलंदशहर के स्याना कस्बे में दो माह पहले ही लाइफ केयर पैथोलाजी लैब खुली है जिसमें 22 वर्षीय मनीष निवासी नयागांव काम करता था। आरोप है कि थाना नरसेना क्षेत्र के किर्यावली गांव का युवक बबलू लैब में पहुंचा जो नशे में धुत था। उसने मनीष की गोली मार दी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:45 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:53 AM (IST)
Murder in Bulandshahr: बुलंदशहर के स्याना में पैथोलाजी लैब में घुसकर कर्मचारी की गोली मारकर हत्या
बुलंदशहर के स्याना में पैथोलाजी लैब में घुसकर कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। स्याना के चांदपुर बस स्टैंड स्थित लाइफ केयर पैथोलाजी लैब में मंगलवार रात एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। स्वजन ने लैब मालिक व एक युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और तमंचा बरामद करने के लिए नाले में सर्च अभियान चलाया। 

स्याना कस्बे में चांदपुर बस स्टैंड के समीप दो माह पहले ही लाइफ केयर पैथोलाजी लैब खुली है, जिसमें 22 वर्षीय मनीष पुत्र किशन पाल निवासी नयागांव काम करता था। आरोप है कि थाना नरसेना क्षेत्र के किर्यावली गांव का युवक बबलू लैब में पहुंचा, जो नशे में धुत था। उसने मनीष की गोली मार दी। घायल मनीष को सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मनीष की मौत की जानकारी मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया और वह कोतवाली पहुंच गए। एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी व सीओ स्याना अलका ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मनीष के ताऊ जसवंत ने लैब मालिक व बबलू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस नाले में तलाश रही है तमंचा

हिरासत में लिए गए बबलू ने पुलिस को बताया कि वारदात के बाद उसने तमंचा लैब के पास नाले में फेंक दिया था। इसके बाद से पुलिस तमंचा बरामद करने के लिए नाले में सर्च अभियान चला रही है।

इनका कहना है...

नरसेना थाना क्षेत्र के किर्यावली गांव निवासी लाइफ केयर पैथोलाजी लैब के मालिक सत्येंद्र सिंह और उसके गांव के बबलू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। बबलू से पूछताछ की जा रही है।

सुरेंद्र नाथ तिवारी, एसपी सिटी। 

chat bot
आपका साथी