Passport Seva Kendra Meerut: धड़ल्‍ले से मिल रहे आनलाइन एप्‍वाइंटमेंट लेकिन डेढ़ माह से बंद पड़ा कैंट में पासपार्ट ऑफिस

कोरोना के कारण मेरठ कैंट में स्थित पोस्ट आफिस पासपोर्ट सेवा केंद्र डेढ़ माह से बंद पड़ा है लेकिन एक जून से आवेदकों को वेबसाइट पर एप्वाइंटमेंट धड़ल्ले से बंट रहे हैं। एक जून से प्रतिदिन आवेदक पासपोर्ट आफिस के चक्कर काट रहे हैं और परेशान हो रहे हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 01:00 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 01:00 PM (IST)
Passport Seva Kendra Meerut: धड़ल्‍ले से मिल रहे आनलाइन एप्‍वाइंटमेंट लेकिन डेढ़ माह से बंद पड़ा कैंट में पासपार्ट ऑफिस
मेरठ में पासपोर्ट के लिए एक जून से वेबसाइट पर बुक हो रहे एप्वाइंटमेंट।

मेरठ, जेएनएन। Passport Seva Kendra Meerut मेरठ में कोरोना से सुरक्षा और बचाव के चलते छावनी स्थित पोस्ट आफिस पासपोर्ट सेवा केंद्र डेढ़ माह से बंद पड़ा है, लेकिन एक जून से आवेदकों को वेबसाइट पर एप्वाइंटमेंट धड़ल्ले से बंट रहे हैं। एक जून से प्रतिदिन आवेदक पासपोर्ट आफिस के चक्कर काट रहे हैं। एप्वाइंटमेंट डेट मिलने के बाद जब आवेदक अपने रिपोर्टिंग टाइम पर पासपोर्ट आफिस पहुंचते हैं तो गेट पर उन्हें ताला लगा मिलता है। जानकारी करने पर पता चलता है कि पासपोर्ट आफिस डेढ़ माह से बंद पड़ा है।

हैरान हो रहे आने वाले

बुधवार को रामबाग कालोनी निवासी जेके सिद्दीकी के साथ ऐसा ही वाकया हुआ। बुधवार सुबह वे अपनी पत्नी के साथ एप्वाइंटमेंट लेकर पहुंचे तो यह बात सुन हैरान रह गए। उन्होंने बताया कि उनके पास बुधवार की एप्वाइंटमेंट डेट व सुबह साढ़े दस बजे रिपोर्टिंग टाइम था, लेकिन मौके पर पहुंचकर पता चला कि यह आफिस तो डेढ़ माह से बंद पड़ा है। इस संबंध में पासपोर्ट सेवा केंद्र प्रभारी का कहना है कि 31 मई के बाद उप्र में कोरोना कफ्र्यू बढ़ा दिया गया था। इसे पासपोर्ट की वेबसाइट पर अपडेट नहीं किया गया। इसलिए वेबसाइट पर एक जून से एप्वाइंटमेंट मिलने शुरू हो गए।

chat bot
आपका साथी