मेरठ में टनकपुर के लिए बस न होने से यात्री परेशान, यह बन रही वजह Meerut News

सोहराब गेट डिपो से टनकपुर के लिए बस ऐसे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वर्तमान में रात में 8 बजे एक बस का संचालन हो रहा है वह भी रुद्रपुर तक जा रही है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 20 Feb 2021 04:35 PM (IST) Updated:Sat, 20 Feb 2021 04:35 PM (IST)
मेरठ में टनकपुर के लिए बस न होने से यात्री परेशान, यह बन रही वजह Meerut News
मेरठ से टनकपुर जाने वाले यात्रियों को नहींं म‍िल रही बस।

मेरठ, जेएनएन। सोहराब गेट डिपो से टनकपुर के लिए बस ऐसे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वर्तमान में रात में 8 बजे एक बस का संचालन हो रहा है वह भी रुद्रपुर तक जा रही है। यहां से रुद्रपुर का सफर ढाई घंटे का है। ऐसे में गंतव्य तक जाने वाले यात्रियों को रुद्रपुर उतार कर फिर से बस बदलना पड़ रहा है। कोरोना काल से पहले टनकपुर के लिए सुबह 7:30 बजे और रात में 8:00 बजे बसों का संचालन हो रहा था पर जब से बसों का संचालन आरंभ हुआ है टनकपुर के लिए बस न चलकर केवल रुद्रपुर तक जा रही है।

समय से पहले बस रवाना यात्री परेशान

सोहराब गेट डिपो से चालक बस समय से पहले ही बसों को रवाना कर रहे हैं। निश्चित समय से पहुंचने वाले यात्री बस जब अड्डे पर पहुंचने पर जब पता लगता है कि बस रवाना हो गई है। ऐसा कई मौके पर हो रहा है शनिवार को गढ़मुक्तेश्वर के आगे भरना जाने वाली बस के रवाना होने का निश्चित समय 2 बजे है । लेकिन बस दो बजे के पहले 1:30 बजे ही चली गई। ऐसे दैनिक रूप से जाने वाली यात्री खासे परेशान होते देखे गये। 

chat bot
आपका साथी