बच्चों को अगवा कर रहे आटो चालक को छोड़ने पर हंगामा

स्कूल से लौट रहे बच्चों को अगवा करने के आरोपित आटो चालक को पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:11 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:11 PM (IST)
बच्चों को अगवा कर रहे आटो चालक को छोड़ने पर हंगामा
बच्चों को अगवा कर रहे आटो चालक को छोड़ने पर हंगामा

मेरठ, जेएनएन। स्कूल से लौट रहे बच्चों को अगवा करने के आरोपित आटो चालक को पुलिस ने पूछताछ के बाद थाने से छोड़ दिया। बच्चों के स्वजन ने आटो चालक व उसके साथी के विरुद्ध तहरीर दी थी लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। नाराज ग्रामीणों ने कार्रवाई के लिए एसएसपी आफिस पहुंचकर हंगामा किया।

परतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम भूड़बराल निवासी राकेश कुमार की बेटी अन्नपूर्णा, सृष्टि व बेटा शांतनु रिठानी स्थित महेंद्र सिंह स्मारक इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं। सोमवार दोपहर छुट्टंी होने के बाद बच्चे रिठानी घोपला मोड़ से भूड़बराल के लिए आटो में बैठे थे। रिठानी पेट्रोल पंप के समीप पहुंचते ही बच्चों ने शोर मचा दिया। लोगों ने आटो चालक घंटाघर निवासी वसी हैदर की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया और मोदीनगर निवासी कृष्ण कुमार फरार हो गया। राकेश का आरोप है कि पुलिस ने पूछताछ के बाद अपहरण जैसे गंभीर मामले के आरोपित वसी हैदर को थाने से ही छोड़ दिया। जब वह कार्रवाई के लिए थाने पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझौता नामा दिखाया। राकेश का कहना है कि उन्होंने कोई समझौता नहीं किया। गुरुवार को बच्चों के स्वजन ने हिदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही के नेतृत्व में एसएसपी आफिस पर हंगामा किया।

नजीर अली खान, परतापुर इंस्पेक्टर ने बताया कि रुपये ज्यादा मांगने पर बच्चों की आटो चालक से बहस हुई थी। इससे बच्चे डर गए थे। समझौता नामा दिखाने जैसे आरोप गलत हैं। थाना पुलिस की पूछताछ के बाद एएसपी ब्रह्मपुरी ने वसी से पूछताछ की थी। इसके बाद ही उसे छोड़ा गया।

जितेंद्र श्रीवास्तव, एसपी ट्रैफिक ने कहा कि बच्चों के पिता राकेश कुमार का आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी थाना पुलिस ने आटो चालक के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है। मामले की जांच एएसपी ब्रह्मपुरी को सौंपी गई है। जांच के बाद निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी