यूपी पुलिस के नकारापन से दुखी होकर दुष्कर्म पीड़‍िता के माता-पिता ने लिया ऐसा फैसला, हर कोई रह गया सन्‍न

बागपत में एक सप्ताह पहले छपरौली थानाक्षेत्र के एक गांव में युवती ने पांच युवकों पर दो माह पहले उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। उसके दो अश्लील वीडियो बनाए और एक सप्ताह पहले गांव में ही पांच-पांच सौ रुपये में बेच दिए।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 10:44 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 10:44 PM (IST)
यूपी पुलिस के नकारापन से दुखी होकर दुष्कर्म पीड़‍िता के माता-पिता ने लिया ऐसा फैसला, हर कोई रह गया सन्‍न
दुष्कर्म आरोपित गिरफ्तार नहीं हुए तो उन्हें ही सौंप देंगे बेटी।

बागपत, जेएनएन। व्यवस्था के नकारापन से दुखी होकर दुष्कर्म पीड़‍िता के माता-पिता ने ऐसा फैसला लिया, जिसे सुनकर कोई भी सन्न रह सकता है। पीडि़त दंपती ने कहा कि बेटी से दुष्कर्म के तीन और आरोपित गिरफ्तार नहीं हुए, तो वह अपनी बेटी आरोपितों को ही सौंप देंगे। खुद भी जहर निगलकर जान दे देंगे।

ये था मामला

एक सप्ताह पहले छपरौली थानाक्षेत्र के एक गांव में युवती ने पांच युवकों पर दो माह पहले उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। उसके दो अश्लील वीडियो बनाए और एक सप्ताह पहले गांव में ही पांच-पांच सौ रुपये में बेच दिए। जान से मारने की धमकी भी दी गई।

पीडि़त पक्ष ने पांचों के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने आरोपितों को थाने बुलाकर पूछताछ शुरू कर दी। पीडि़त दंपती ने बताया कि पुलिस ने दो आरोपित गिरफ्तार कर लिए, जिन्हें जेल भेज दिया गया। तीन आरोपितों को क्लीनचिट देकर छोड़ दिया गया।

व्यथित होकर रो पड़े दोनों

पीड़‍ि‍त दंपती सोमवार को बड़ौत सीओ कार्यालय पहुंचा। दंपती ने रोते हुए कहा कि उनके पास दूसरा रास्ता नहीं बचा है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह अपनी बेटी ही आरोपितों को ही सौंप देंगे।

इन्‍होंने बताया...

दंपती को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। हालांकि पुलिस की अभी तक की जांच में दोनों आरोपितों की भूमिका ही पाई गई है। इस मामले को लेकर गांव में राजनीति हो रही है, लेकिन पुलिस निष्पक्ष कार्रवाई ही करेगी।

-आलोक सिंह, सीओ

chat bot
आपका साथी